मुझसे शादी करोगे: पारस की जगह इस कंटेस्टेंट्स पर जसलीन का आया दिल
मुझसे शादी करोगे: पारस की जगह इस कंटेस्टेंट्स पर जसलीन का आया दिल
Share:

बिग बॉस 12 का हिस्सा रहीं जसलीन मथारू इन दिनों रियलिटी शो मुझसे शादी करोगे में दिखाई दे रही हैं. शो में वे पारस छाबड़ा को इंप्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं. लेकिन इस बीच उनका दिल भी फिसलता हुआ नजर आ रहा हैं. दरअसल, मुझसे शादी करोगे में जसलीन मथारू ने बताया कि वो मयूर को पसंद करती हैं. मयूर जो कि शो के एक कंटेस्टेंट्स हैं और शहनाज गिल संग शादी करने के लिए आए हुए हैं. जसलीन ने बाकी घरवालों के सामने मयूर के लिए अपनी फीलिंग्स बताते हुए कहा कि वे पहले दिन से मयूर को पसंद करती हैं. मगर जसलीन मथारू की ये बात पारस छाबड़ा को हजम नहीं हो पाई हैं. 

जसलीन की बात पर रिएक्ट करते हुए पारस छाबड़ा ने कहा- तुम शो में मेरे लिए आई हो, यहां तुम्हे मुझे इंप्रेस करना है. लेकिन तुम मुझे छोड़कर किसी और को ही पसंद कर रही हो. वैसे शो के दर्शकों को भी ये बात काफी अजीब लग रही है कि शो में जसलीन खुलेआम पारस को छोड़ किसी और को पसंद करने की बात कर रही हैं. वैसे जसलीन का मयूर संग रोमांस और झगड़े दोनों ही पर्दे पर नजर आ चुके हैं. आने वाले एपिसोड में सभी घरवाले जसलीन से पूछते हैं कि क्या तुम मयूर को पसंद करती हो तो जसलीन अपनी फीलिंग्स को बताते हुए कहती हैं कि घर में पहले दिन से मेरा कनेक्शन मयूर से बना है. मयूर के साथ बहुत खास महसूस होता है. ऐसे में जसलीन का नया रोमांस चर्चा में बना हुआ है.

अगर देखा जाए तो प्यार को लेकर जसलीन मथारू हमेशा से ही कंफ्यूज ही दिखाई दी हैं. जब वे बिग बॉस 12 में आई थीं तो उन्होंने भजन सम्राट अनूप जलोटा को डेट करने की बात कही थी. शो खत्म होने के बाद उन्होंने डेटिंग की बात को फर्जी और पब्लिसिटी बताया. अब जसलीन मुझसे शादी करोगे में पारस के लिए आई हैं और मयूर को पसंद करने की बात कह रही हैं. 

पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की जोड़ी टीवी पर फिर आएगी नजर

प्रेरणा की मौत के बाद ऐसे रखेगा अनुराग बेटी का ख्याल

शहनाज गिल पर इस कंटेस्टेंट ने लगाया बायस्ड होने का आरोप, बोला - मुझे आप पसंद नहीं आई हो.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -