1038 रुपए का बिजली बिल कम कराने के विवाद में जेई की हत्या
1038 रुपए का बिजली बिल कम कराने के विवाद में जेई की हत्या
Share:


भोपाल: बिजली बिल कम कराने के लिए आये चाचा-भतीजे ने बिजली कंपनी के जूनियर इंजीनियर (जेई)की हत्या कर दी।चाचा-भतीजे बिल की राशि कम कराने के लिए बुधवार को बिजली कंपनी के चांदबड़ कार्यालय पहुंचे थे और उन्होंने पहले वहां के बाबू से बहस की और बाद में जेई कमलाकर वराठे (26) से उलझ गए। मारपीट में कमलाकर को गंभीर चोट आई थी और  वे बेहोश हो गए थे  और उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन वह  उन्हें डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

हलाकि पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। इनमें से एक नाबालिग है। पुलिस ने बताया कि ओमप्रकाश विश्वकर्मा नमक वयक्ति  का बिल 1038 रुपए का था। जिसकी  राशि कम कराने के लिए उनका भाई संतोष और नाबालिग बेटा बुधवार को बिजली कंपनी के चांदबड़ कार्यालय पहुंचे थे 

मूलतः बैतूल निवासी कमलाकर की एक साल पहले ही शादी हुई थी। उनकी तीन माह की बेटी भी है। वे 2012 में निजी कॉलेज से इंजीनियरिंग कर उसी वर्ष बिजली कंपनी में नियुक्त हुए थे। लगभग एक वर्ष पूर्व ही कमलाकर की शादी हुई थी। उनकी तीन माह की बेटी भी है। बड़े भाई दिवाकर ने बताया कि कमलाकर काफी जिंदादिल इंसान थे। मेरे लिए वह बड़ी ताकत थे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -