एक्टिंग स्कुल खोलना है शाहरुख़ का सपना
एक्टिंग स्कुल खोलना है शाहरुख़ का सपना
Share:

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के बर्थडे पर उनके फैन्स ने उन्हें ढेर सारे बधाई सन्देश और गिफ्ट भेजे. और शाहरुख़ खान ने भी अपने फैन्स को निराश नहीं किया. और अपने फैन्स के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लिया. और अपना बर्थडे मनाया. शाहरुख़ खान ने इस मौके पर अपने फैन्स से खुलकर बाते की और अपने फैन्स के साथ खूब डांस और मस्ती की. पर इस मौके पर शाहरुख़ खान ने बीफ और देश में बढ़ रही असहिष्णुता पर भी बात की.

उन्होंने आगे कहा कि मैं भारत में एक एक्टिंग संस्थान खोलना चाहता हूँ. जो काफी बड़े स्तर का हो जिसके द्वारा नई प्रतिभाओ को मौका मिल सके. उन्होंने कहां कि मेरी बेटी भी अभिनय सीखना चाहती है पर मुझे नहीं पता की उसे कहां भेजु. क्योकि एक भी अच्छा और बेहतरीन संस्थान नहीं है. उन्होंने आगे कहां कि मैंने ये नहीं कहां कि अनुपम खेर द्वारा चलाया जा रहा संस्थान अनुपम खेर्स एक्टर प्रीपेयर्स अच्छा नहीं है.

उन्होंने इस संस्थान की तारीफों के पुल बांधे और कहां कि यह संस्थान अच्छा तो है पर यह इतने बड़े स्तर पर नहीं है. उन्होंने कहां कि मैं ली स्ट्रासबर्ग जैसे एक्टिंग संस्थान का निर्माण करना चाहता हूँ. आपको बता दे कि शाहरुख़ अपने इस इंटरव्यू के कारण कई राजनैतिक दलो के निशाने पर भी आये है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -