Priyanka Chopra से मिलने के लिए युवक ने की ऐसी हरकत...
Priyanka Chopra से मिलने के लिए युवक ने की ऐसी हरकत...
Share:

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों बहुत चर्चा में बनी हुई है। बॉलीवुड के उपरांत हॉलीवुड में नाम कमाने वाली अभिनेत्री 3 वर्ष के उपरांत इंडिया आई है। इंडिया आने के उपरांत प्रियंका चोपड़ा कई इंवेट्स में दिखाई दी थी। इस दौरान प्रियंका चोपड़ा की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो चुकी है। कुछ तस्वीरों और वीडियो के चलते प्रियंका चोपड़ा को सोशल मीडिया पर बहुत ट्रोल भी किया गया था। लेकिन प्रियंका चोपड़ा के फैंस उनके इंडिया आने बहुत खुश दिखाई दे रहे है। इसी बीच प्रियंका चोपड़ा के साथ कुछ ऐसा हो गया जिसके बारे में किसी ने सोचा नहीं था।

प्रियंका चोपड़ा की सुरक्षा में लगी सेंध: बॉलीवुड और हॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। वो अपने फैंस को अपनी लाइफ से जुड़े अपडेट भी शेयर करती रहती है । अभी हाल ही में निक जोनस की पत्नी प्रियंका चोपड़ा ने एक वीडियो शेयर कर कहा था कि वो लखनऊ जा रही हैं। इसके उपरांत वो लखनऊ पहुंच गई और वहां निगोहां के लालपुर स्थित आंगनबाड़ी केंद्र का भ्रमण भी किया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

इसी बीच  कुछ ऐसा हो गया जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं होगा। एक युवक ने कुछ ऐसा कर दिया कि पुलिस के मध्य में आना पड़ रहा है। जिस दौरान प्रियंका चोपड़ा आंगनबाड़ी केंद्र का भ्रमण कर रही थी, उसी वक़्त एक युवक दीवार फांदकर अभिनेत्री से मिलने पहुंच गया। लेकिन वक़्त रहते उसको पुलिस ने पकड़ लिया और अपने साथ ले गई।

LACMA ART FILM GALA में कंबल ओढ़ पहुंचे ये स्टार, और फिर...

किम से दूर होने के चंद दिनों बाद ही लेडी लव जुलियाना नालू संग दिखाई दिए पूर्व पति

आलिया रणबीर के घर बच्ची होते ही प्रियंका ने दिया ऐसा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -