किम से दूर होने के चंद दिनों बाद ही लेडी लव जुलियाना नालू संग दिखाई दिए पूर्व पति
किम से दूर होने के चंद दिनों बाद ही लेडी लव जुलियाना नालू संग दिखाई दिए पूर्व पति
Share:

हॉलीवुड अभिनेत्री किम कार्दशियन और उनके एक्स हस्बैंड कान्ये वेस्ट एक दूजे से अलग होने के बावजूद भी बहुत ही ज्यादा चर्चाओं में बने हुए है। एक-दूसरे से अलग होने  के उपरांत किम-कान्ये अपनी जिंदगी को अपने ही तौर तरीकों से जी रहे हैं। किम से अलग होने के कुछ समय के उपरांत कान्ये की लाइफ में नए प्यार की एंट्री हो गई है। कान्ये इन दिनों जुलियाना नालू को डेट कर रहे हैं।

हाल ही में इस कपल को नाइट आउट के बीच स्पॉट भी कर लिया गया है, इसकी फोटोज अब सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रही है। इस बीच 45 के रैपर क्रीम ट-शर्ट, ट्राउजर और व्हाइड जैकेट में कूल दिखाई दी है। वहीं 24 वर्ष की माॅडल जुलियाना ब्लैक कलर की लाॅ वेस्ट लैदर पैंट और मैचिंग ट्यूब टाॅप में अपना अल्ट्रा-टोन्ड फिगर फ्लाॅन्ट करती हुई दिखाई दी। ब्राजीलियाई ब्यूटी ने इस दौरान ब्लैक ग्लव्ज भी पहने हुए है।

जिसके साथ साथ मिनिमल मेकअप, ग्लोसी लिप्स और ब्लैक शेड्स जुलियाना के लुक को परफेक्ट बनाने का काम कर रहे है। कपल की ये फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। खबरों का कहना है कि यह पहली बार नहीं है, जब कान्ये और जुलियाना को यूं एक साथ स्पॉट भी किया जा चुका है। हाल ही के पिछले हफ्तों में वेस्ट और नालू को कई मौकों पर  लॉस एंजिल्स में स्पॉट कर लिया गया है।

आलिया रणबीर के घर बच्ची होते ही प्रियंका ने दिया ऐसा रिएक्शन

एम्बर हर्ड के बाद इस मशहूर अभिनेत्री ने छोड़ा ट्विटर, क्या Elon musk से था इसका भी कोई संबंध

KIM का हेलोवीन लुक देख डरे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -