'दीदी' के कार्यकर्ताओं की शर्मनाक करतूत, CPM उम्मीदवार को सड़क से खदेड़ा
'दीदी' के कार्यकर्ताओं की शर्मनाक करतूत, CPM उम्मीदवार को सड़क से खदेड़ा
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) कार्यकर्ताओं ने बेहद शर्मनाक हरकत की है। जयनगर संसदीय क्षेत्र में तृणमूल कार्यकर्ताओं ने सीपीएम उम्मीदवार को एक सड़क पर से निकलने नहीं दिया। तृणमूल कार्यकर्ताओं का कहना था कि सीपीएम काफी समय तक सूबे की सत्ता पर काबिज रही किन्तु इस सड़क का निर्माण नहीं कराया। यह सड़क ममता सरकार ने बनवाई है, इसलिए सीपीएम नेता का इस पर चलने का कोई अधिकार नहीं है।

तृणमूल के कार्यकर्ताओं ने जबरन सीपीएम के उम्मीदवार सुभाष नस्कर को इलाके से खदेड़ दिया। घटना जयनगर संसदीय क्षेत्र के भंगोड़ इलाके की है। यहां सीपीएम उम्मीदवार अपने लिए वोट मांगने पहुंचे थे। सुभाष नस्कर अपने कार्यकर्ताओं के साथ चुनाव प्रचार कर रहे थे, ठीक उसी समय तृणमूल के कार्यकर्ताओं ने बाइक पर सवार होकर उम्मीदवार को धमकाना शुरू कर दिया और प्रचार भी बंद करा दिया ।

उल्लेखनीय है कि सोमवार को 5वें चरण के मतदान के दौरान पश्चिम बंगाल में बैरकपुर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार अर्जुन सिंह और केंद्रीय बलों के बीच हाथापाई हो गई जब सिंह ने इन आरोपों के बाद एक पोलिंग बूथ में घुसने का प्रयास किया कि वोटरों को वोट नहीं डालने दिया जा रहा है। अर्जुन सिंह ने आरोप लगाया कि, ‘हमारे एजेंटों को मतदान केंद्र के अंदर नहीं जाने दिया गया। लोगों को सही से मतदान नहीं करने दिया जा रहा है और मैं यही देखने गया था। मुझे मतदान केंद्र में जाने का अधिकार है लेकिन पुलिस ने मुझे रोक लिया और मारपीट की।’

जिसके लिए प्रचार करने पहुंचे अमित शाह, जनता से कर दी उसी को वोट न देने की अपील

लोकसभा चुनाव: अयोध्या के इस बूथ पर नहीं पड़ा एक भी वोट, MP के एक बूथ पर मात्र 4 वोट

अखिलेश मायावती जिसे चाहेंगे, वही अगला पीएम बनेगा - धर्मेंद्र यादव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -