अमित शाह से मुलाक़ात पर बोलीं शताब्दी रॉय, कहा-  गृह मंत्री से मिलने में दिक्कत क्या है ?
अमित शाह से मुलाक़ात पर बोलीं शताब्दी रॉय, कहा- गृह मंत्री से मिलने में दिक्कत क्या है ?
Share:

कोलकाता: तृणमूल कांग्रेस (TMC) सांसद शताब्दी रॉय के पार्टी छोड़ने के कयास लगने लगे हैं. इस बीच उन्होंने फिर से आरोप लगाया है कि उन्हें अपने क्षेत्र में स्वतंत्रता से काम नहीं करने दिया जा रहा है. इस बीच कहा जा रहा है कि शताब्दी रॉय दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिल सकती हैं। इस बात पर शताब्दी ने कहा है कि वो बतौर सांसद किसी से भी मिल सकती हैं, ऐसे में इसमें समस्या क्या है?

बता दें कि शताब्दी रॉय इसी सिलसिले में राजधानी आ सकती हैं. उन्होंने बताया कि जब वो 2009 में सांसद चुनी गईं थी, तो कहा गया कि वो स्टार हैं, इसलिए जीत गईं. किन्तु उन्होंने काम करके हर किसी को गलत साबित कर दिया. शताब्दी रॉय ने आरोप लगाते हुए कहा कि अब उनके क्षेत्र में पार्टी के किसी कार्यक्रम में उन्हें नहीं बुलाया जाता है, ऐसे में लोग उनसे सवाल करते हैं कि आप कहां हैं. उन्होंने कहा कि 'यदि मैं अमित शाह से मिलती हूं तो कुछ गलत नहीं है. बतौर सांसद मैं देश के गृह मंत्री से मिल सकती हूं.'

शताब्दी रॉय ने कहा कि 'मैं अपने क्षेत्र में काम करना चाहती हूं, किन्तु मुझे ऐसा करने से रोका जा रहा है. उन्होंने कहा कि मुझे पार्टी ने नहीं बनाया है, मैं पहले से ही स्टार थी. मुझे एक रोड शो में आमंत्रित किया गया था, जिसके बाद ममता बनर्जी ने मुझे पार्टी के साथ जुड़ने के लिए कहा था.' तृणमूल कांग्रेस में लगातार हो रही बगावतों पर शताब्दी रॉय ने कहा कि यदि दस से ज्यादा लोग एक ही बात कह रहे हैं, तो कुछ गलत होगा ही.

इंडोनेशिया में बड़े पैमाने पर आया भूकंप, 35 तक पहुंची मरने वालों की संख्या

राहुल गांधी की हुंकार, कहा- सरकार को वापस लेने ही होंगे कृषि कानून, तब तक कांग्रेस पीछे नहीं हटेगी

TMC सांसद नुसरत जहां का विवादित बयान, कहा- कोरोना से भी खतरनाक वायरस है 'भाजपा'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -