सीएम ममता को एक और झटका, सांसद दिनेश त्रिवेदी ने दिया इस्तीफा, भाजपा में जाने के कयास
सीएम ममता को एक और झटका, सांसद दिनेश त्रिवेदी ने दिया इस्तीफा, भाजपा में जाने के कयास
Share:

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में चुनाव से पहले ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) में भगदड़ मची हुई है, पार्टी के नेता एक एक करके इस्तीफा दे रहे हैं. अब TMC के सांसद दिनेश त्रिवेदी ने राज्यसभा से इस्तीफा दे दिया है. दिनेश त्रिवेदी ने अपने इस्तीफे का ऐलान आज राज्यसभा में अपने भाषण के दौरान किया है. ऐसा माना जा रहा है कि दिनेश त्रिवेदी अब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का दामन थाम सकते हैं.

अपने इस्तीफे की घोषणा करते हुए दिनेश त्रिवेदी ने कहा कि, 'बंगाल में जिस तरह से हिंसा हो रही है, मुझे यहां बैठे-बैठे बहुत अजीब लग रहा है. मुझसे ये देखा नहीं जा रहा है. हम करें तो क्या करें. हम एक जगह तक सीमित हैं. पार्टी के भी कुछ नियम होते हैं. इसलिए मुझे भी घुटन महसूस हो रही है. वहां अत्याचार हो रहा है. तो आज मेरे आत्मा की आवाज ये कह रही है कि यहां बैठे-बैठे यदि आप चुप रहो और कुछ नहीं कहो, उससे अच्छा है आप यहां से इस्तीफा दे दो. मैं यहां ऐलान करता हूं कि मैं राज्यसभा से इस्तीफा दे रहा हूं.'

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, दिनेश त्रिवेदी पिछले एक महीने से निरंतर भाजपा से संपर्क में थे. अभी अमित शाह के बंगाल दौरे के दौरान उनकी पार्टी के दिग्गज नेताओं से बातचीत हुई है. इसके बाद ये तय हुआ कि वह TMC के इस्तीफा देंगे और भाजपा में शामिल होंगे.

टीडीपी विधायक गंता श्रीनिवास राव ने इस्पात संयंत्र के निजीकरण से फिर दिया इस्तीफा

यूनाइटेड किंगडम ने 11 फरवरी को दर्ज की सबसे ठंडी रात

बंगाल चुनाव: भाजपा की तरफ से कौन होगा CM फेस ? गृह मंत्री अमित शाह ने दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -