टीडीपी विधायक गंता श्रीनिवास राव ने इस्पात संयंत्र के निजीकरण से फिर दिया इस्तीफा
टीडीपी विधायक गंता श्रीनिवास राव ने इस्पात संयंत्र के निजीकरण से फिर दिया इस्तीफा
Share:

विशाखापत्तनम स्टील प्लांट के निजीकरण का विरोध करते हुए, पूर्व मंत्री और तेलुगु देशम पार्टी (TDP) ने शुक्रवार को विशाखापत्तनम के उत्तर विधायक गंटा श्रीनिवास राव ने स्टील प्लांट कर्मचारियों और श्रमिकों की उपस्थिति में एक निर्धारित प्रारूप में अपने विधायक पद से इस्तीफा दे दिया, जो विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। राव ने कहा, "यह कहा गया था कि मेरा इस्तीफा उचित प्रारूप में नहीं था जब मैंने 6 फरवरी को स्टील प्लांट के लिए इस्तीफा दे दिया था। अभी मैंने अपना इस्तीफा सही प्रारूप में दिया है।"

हजारों लोगों को रोजगार देने वाले विजाग स्टील प्लांट के निजीकरण की केंद्र सरकार की योजना का विरोध करते हुए, राव ने विरोध में यह कदम उठाया। उन्होंने कहा, "मैं श्रमिक संघों के साथ खड़ा रहूंगा। स्टील प्लांट के मुद्दे पर एक मंत्रिस्तरीय बैठक आयोजित की जानी चाहिए।" बाद में, वह टीडीपी के नेता पल्ला श्रीनिवास के साथ जुड़ गए, जिन्होंने इस बंदरगाह शहर में निजीकरण का विरोध करते हुए अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल शुरू की, ताकि इसका समर्थन किया जा सके। विशाखापत्तनम के कुर्मानापलम में निजीकरण के विरोध में कुछ श्रमिक संघों के साथ राव ने स्टील प्लांट के लिए अभियान चलाया।

विशाखापत्तनम उत्तर विधायक ने देखा कि स्टील प्लांट की लड़ाई को दिल्ली ले जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रचारकों को निजीकरण के फैसले को वापस लेने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि निजीकरण के विरोध को एक दिन में एक नए कार्यक्रम के साथ आगे बढ़ाया जाना चाहिए और स्टील प्लांट को उत्तर आंध्र के लोगों के दिल की धड़कन कहा जाना चाहिए। इससे पहले, विधायक ने एक उचित प्रारूप में विधान सभा अध्यक्ष तमिनमनी सीताराम को अपना इस्तीफा पत्र नहीं भेजने के लिए आलोचना की। स्टील प्लांट के कर्मचारियों को संबोधित करते हुए, गंटा ने कहा कि उन्होंने तीन अलग-अलग इस्तीफा पत्रों में हस्ताक्षर किए ताकि उनमें से एक वैध हो जाए।

यूनाइटेड किंगडम ने 11 फरवरी को दर्ज की सबसे ठंडी रात

बंगाल चुनाव: भाजपा की तरफ से कौन होगा CM फेस ? गृह मंत्री अमित शाह ने दिया जवाब

अफ्रीका में कोरोना के नए वेरियंट से हो रही मौतें: WHO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -