Omicron की दहशत, कोरोना का कहर... TMC सांसद डेरेक ओ ब्रायन भी हुए संक्रमित
Omicron की दहशत, कोरोना का कहर... TMC सांसद डेरेक ओ ब्रायन भी हुए संक्रमित
Share:

कोलकाता: कोरोना का प्रकोप देश के हर राज्य में बढ़ता ही जा रहा है. अब तृणमूल कांग्रेस (TMC) सांसद डेरेक ओ ब्रायन (Derek O'Brien) कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. उन्होंने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि उनको कोरोना के हल्के लक्षण हैं, इसलिए, अभी वह घर में ही आइसोलेट हो गए हैं. डेरेक ओ ब्रायन ने बीते तीन दिनों में संपर्क में आए सभी लोगों से कोरोना जांच करा लेने का आग्रह किया है. बता दें कि Omicron वैरिएंट भारत में तेजी से फैल रहा है. यही कारण है कि कई राज्यों ने नाइट कर्फ्यू लगाने का भी ऐलान कर दिया है.

दिल्ली और महाराष्ट्र में सबसे अधिक तेजी से कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं. 26 दिसंबर तक ही पश्चिम बंगाल में कोरोना के Omicron वैरिएंट से 6 मरीजों को संक्रमित पाया गया था. देश के 21 राज्यों में कोरोना का Omicron वैरिएंट दस्तक दे चुका है और इससे संक्रमित मरीजों की संख्या 650 की संख्या को पार पहुंच गई है. Omicron के बढ़ते मामले के मद्देनज़र स्वास्थ्य विशेषज्ञ में जल्द ही तीसरी लहर आने की आशंका जता रहे हैं.

वहीं, यदि पश्चिम बंगाल की करें तो नदिया जिले में बीते दिनों एक ही स्कूल के 29 बच्चे कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. नदिया के कल्याणी में नवोदय केंद्रीय विद्यालय की के 29 छात्रों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद पूरे स्कूल के बच्चों की कोरोना जांच करवाई जा रही है.

पाकिस्तान की भ्रष्टाचार रोधी संस्था का नया कानून कई हाई-प्रोफाइल मामलों को प्रभावित कर सकता है

सीनियर राष्ट्रीय महिला हॉकी शिविर में भाग लेने वाली है 60 महिलाएं

फिलीपीन के टाइफून राय में मरने वालों की संख्या 389 हुई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -