टीएमसी नेता नुसरत जहान के करीबी मित्र और अभिनेता यश दासगुप्ता भाजपा में हुए शामिल
टीएमसी नेता नुसरत जहान के करीबी मित्र और अभिनेता यश दासगुप्ता भाजपा में हुए शामिल
Share:

बंगाली अभिनेता यश दासगुप्ता अपनी आने वाली फिल्मों के साथ-साथ अभिनेत्री और सांसद नुसरत जहान के साथ उनके कथित अफेयर के कारण सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। अभिनेता पश्चिम बंगाल में चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं। खास बात यह है कि यश बंगाली अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत जहान के करीबी दोस्त हैं और दोनों अपने कथित अफेयर की वजह से चर्चा में हैं। अभिनेत्री और उनके पति निखिल जैन की शादीशुदा जिंदगी के बीच की समस्या की खबर के बाद कुछ समय से यश के साथ नुसरत के अफेयर की खबर गूंज रही है। हालांकि नुसरत ने इस बारे में स्पष्ट भी किया है।

इससे पहले एक इंटरव्यू के दौरान नुसरत ने कहा था, मेरी पर्सनल लाइफ के मुद्दे सार्वजनिक रूप से चर्चा के लिए नहीं हैं। लोग अक्सर मुझ पर मुकदमा करते हैं, लेकिन मैं इस बारे में कुछ नहीं कहूंगा। लोग मुझे मेरे काम के लिए जज कर सकते हैं। चाहे वह अच्छा हो या बुरा, यह मेरी निजी जिंदगी है और मैं इसे किसी के साथ साझा नहीं करूंगा।

गुरुवार को भाजपा में शामिल होने के बाद यश ने नुसरत से अपनी दोस्ती के बारे में कहा कि वह अपनी मानसिकता के साथ अपनी पार्टी में हैं। मेरा एक और दोस्त मिमी चक्रवर्ती भी आईएनटीएमसी है। नुसरत बशीरहाट से टीएमसी सांसद हैं। यश और नुसरत आखिरी बार फिल्म 'एसओएस कोलकाता' में एक साथ नजर आए थे।

साउथ की इस मशहूर अभिनेत्री का लोगों ने बनवा डाला मंदिर, एक्ट्रेस ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

विजय सेतुपति की ये 5 फ़िल्में रख देगी आपको हिलाकर, इन्ही फिल्मों से मिली अभिनेता को एक अलग पहचान

अपने जन्मदिन पर अपनी तस्वीरों से फैंस का दिल जितने में लगी हुई है Anupama Parameswaran

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -