विजय सेतुपति की ये 5 फ़िल्में रख देगी आपको हिलाकर, इन्ही फिल्मों से मिली अभिनेता को एक अलग पहचान
विजय सेतुपति की ये 5 फ़िल्में रख देगी आपको हिलाकर, इन्ही फिल्मों से मिली अभिनेता को एक अलग पहचान
Share:

दक्षिण भारतीय जगत के सुपरस्टार विजय सेतुपति इन दिनों सुर्ख़ियों में बने हुए है। मास्टर की जबरदस्त परफॉर्मेंस के पश्चात् विजय सेतुपति का क्रेज हिंदी बेल्ट के ऑडियंस में भी हो रहा है। उनकी हालिया रिलीज इस तमिल मूवी ने कामयाबी के सारे रिकॉर्ड्स तोड़ डाले। थलापति विजय के साथ विजय सेतुपति की बेहतरीन टक्कर ने सिनेप्रेमियों को इतना दीवाना बनाया कि कोरोना संकट में और सिर्फ 50 फीसदी सीटिंग क्षमता के बीच भी ये फिल्म 250 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर चुकी है। विजय सेतुपति के अभिनय की धार को यदि आप सही से समझना चाहते हैं तो उनकी ये पांच मूवीज जरूर देंखे...

विक्रम वेधा: आर माधवन के साथ विजय सेतुपति की इस मूवी ने तमिल फिल्म इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया था। इस फिल्म की प्रशंसा आज तक होती हैं। जिसके पश्चात् अब हिंदी फिल्मनिर्माता भी इस फिल्म को रीक्रिएट करने की तैयारी में हैं। 

सुपर डीलक्स: तमिल मूवी सुपर डीलक्स में विजय सेतुपति ने ट्रांसजेंडर की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में विजय सेतुपति के महिला वाले शरीर के भीतर छुपे पिता की भावनाओं ने ऑडियंस की आंखे डुबडुबा दी थी। ये मूवी बहुत फेमस हुई थी और विजय सेतुपति के अभिनय के लोग दीवाने हो गए थे।

मास्टर: हालिया रिलीज हुई मूवी मास्टर में तो थलापति विजय के सामने विजय सेतुपति की हुंकार पर सिनेमाघरों में बहुत सीटियां बजी। मूवी में थलापति विजय एक गैंगस्टर भवानी के किरदार में हैं। जिसका सामना एक शराबी लेकिन कड़क मास्टर से होता है।

96: तमिल एक्ट्रेस तृषा कृष्णनन के साथ आई थलापति विजय की मूवी 96 एक क्लासिक रोमांटिक फिल्म थी। जिसकी अभी तक बहुत प्रशंसा होती हैं। इस फिल्म की कामयाबी के पश्चात् इसे तेलुगु में भी रीमेक किया गया था।

सेतुपति: इस मूवी में विजय सेतुपति ने एक ऐसे इंस्पेक्टर की भूमिका निभाई थी। जो विलेन के जाल में फंस जाता है। यहां से सेतुपति स्वयं को और परिवार को बचाने की लड़ाई लड़ता है। ये भी एक क्लासिक फिल्म है। जिसमें सेतुपति के धुआंधार डायलॉग्स ऑडियंस का दिल जीत ले जाएंगे।

अपने जन्मदिन पर अपनी तस्वीरों से फैंस का दिल जितने में लगी हुई है Anupama Parameswaran

सपना चौधरी को टक्कर दे रही है ये मशहूर हरियाणवी डांसर, गाने को मिल रहे है करोड़ो व्यूज

विग्नेश शिवन और आर माधवन ने अपनी लेडीलव के साथ शेयर की शानदार तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -