टीएमसी नेता नुसरत जहां ने भाजपा में शामिल होने की कही बात
टीएमसी नेता नुसरत जहां ने भाजपा में शामिल होने की कही बात
Share:

मशहूर बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहान अक्सर अपनी फिल्मों और बयानों के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह अपने करीबी दोस्त यश दासगुप्ता के विपक्षी पार्टी भाजपा में शामिल होने के बाद से चर्चा में हैं। यश के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद पहली बार नुसरत ने टिप्पणी की। एक साक्षात्कार के दौरान, यश के शामिल होने के बाद भाजपा में शामिल होने के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, "मैं तृणमूल कांग्रेस का एक वफादार सैनिक हूं और मैं इस टीम में अपना काम जारी रखूंगी।"

यह पहला मौका है जब नुसरत ने यश के बारे में किसी सवाल का जवाब दिया। यश ने पहले कहा, "नुसरत अपनी मानसिकता के कारण विपक्षी पार्टी में है। मेरे एक दोस्त मिमी चक्रवर्ती भी टीएमसी में हैं" इससे पहले, अभिनेत्री और सांसद ने अपने 'विशेष दोस्त' के रूप में ट्विटर पर लिया और यश दासगुप्ता भाजपा में शामिल हो गए और अपनी पकड़ बनाए रखी।

बुधवार दोपहर एक 5 स्टार शहर में  अपने ट्वीट में बशीरहाट से तृणमूल सांसद ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और मेदिनीपुर के सांसद दिलीप घोष पर जमकर निशाना साधा। नुसरत ने कुछ घंटे पहले दिलीप का एक ट्वीट पोस्ट किया और कैप्शन में लिखा, "फिर से शर्मनाक टिप्पणी।"

साउथ सुपरस्टार थलापति विजय के बेटे जैसन संजय को लॉन्च करेगा ‘भवानी’, जानिए क्या है प्लान?

अल्लू अर्जुन ने गुड़ों को चटाई धुल, वीडियो में देंखे सुपरस्टार का जबरदस्त टशन

सपना चौधरी ने शेयर किया नए गाने 'मिल्की' का टीजर, यहां देखिए ये जबरदस्त टीजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -