साउथ सुपरस्टार थलापति विजय के बेटे जैसन संजय को लॉन्च करेगा ‘भवानी’, जानिए क्या है प्लान?
साउथ सुपरस्टार थलापति विजय के बेटे जैसन संजय को लॉन्च करेगा ‘भवानी’, जानिए क्या है प्लान?
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म अभिनेता थलापति विजय एवं विजय सेतुपति स्टारर हालिया रिलीज तमिल मूवी मास्टर ने पुरे भारत में तहलका मचाया हुआ है। कोरोना संकट के बीच रिलीज हुई इस मूवी ने अपने नाम के झंडे पूरे भारत में फहरा दिए हैं। इस मूवी को ऑडियंस से भरपूर प्यार प्राप्त हो रहा है। मूवी में मास्टर विजय मतलब थलापति विजय एवं ‘भवानी’ उर्फ विजय सेतुपति की टक्कर ने थियेटर्स में बहुत सीटियां पाई हैं। अब इस जोड़ी से जुड़ी एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है।

वह ये जानकारी विजय सेतुपति की ही एक और मूवी उपेन्ना से जुड़ी है। ये मूवी भी हाल ही में रिलीज हुई है। जिसे तेलुगु लेंग्वेज में रिलीज किया गया है। इस मूवी के साथ तेलुगु अभिनेता चिरंजीवी के भांजे पंजा वैष्णव तेज ने फिल्मी जगत में कदम रखा है। इस मूवी में भी विजय सेतुपति विलेन के किरदार में ही नजर आए हैं। इस फिल्म को भी ऑडियंस से अच्छी प्रतिक्रिया प्राप्त हुई है। ये रोमांटिक फिल्म हैं जो नालकोंडा ऑनर किलिंग की स्टोरी पर आधारित है। 

दरअसल, इस मूवी की घोषणा के समय से ही अनुमान लगाए जा रहे थे कि उपेन्ना के तमिल रीमेक से थलापति विजय के बेटे जैसन संजय का डेब्यू होगा। लेकिन अब जब ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर हिट सिद्ध हुई है तो एक बार फिर ये चर्चाएं तेज हो चली हैं। इस मूवी के तमिल रीमेक राइट्स विजय सेतुपति के ही पास हैं। अब रिपोर्ट्स हैं कि विजय सेतुपति इस मूवी के तमिल रीमेक में थलापति विजय के बेटे जैसन संजय को कास्ट करने वाले हैं। बताया जा रहा है कि मूवी मास्टर के ही सेट पर थलापति विजय को विजय सेतुपति ने इस मूवी की स्टोरी सुनाई थी जो उन्हें बहुत पसंद आई थी। अब यदि ऐसा हुआ तो ये जैसन संजय की इस मूवी से मनोरंजन जगत में एंट्री हो सकती है। 

अल्लू अर्जुन ने गुड़ों को चटाई धुल, वीडियो में देंखे सुपरस्टार का जबरदस्त टशन

सपना चौधरी ने शेयर किया नए गाने 'मिल्की' का टीजर, यहां देखिए ये जबरदस्त टीजर

काजल अग्रवाल ने छोड़े ब्लैक कलर के आउटफिट पहनना, जानिए क्या है वजह?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -