अल्लू अर्जुन ने गुड़ों को चटाई धुल, वीडियो में देंखे सुपरस्टार का जबरदस्त टशन
अल्लू अर्जुन ने गुड़ों को चटाई धुल, वीडियो में देंखे सुपरस्टार का जबरदस्त टशन
Share:

दक्षिण भारतीय सिनेमा जगत के मशहूर अभिनेता अल्लू अुर्जन आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है। उनकी शानदार एक्टिंग एवं जबरदस्त डांस टैलेंट के कारण वे हर किसी के पसंदीदा हैं। वैसे तो अल्लू बहुत कूल से नजर आते हैं, किन्तु इन दिनों वह अभिनय छोड़ पुलिसवाला बनकर गुंडों को टशन बता रहे हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। दरअसल ये वीडियो केरल पुलिस का एक विज्ञापन है।

नागरिकों की सुरक्षा के लिए हमेशा तत्पर रहने का मैसेज देने के लिए केरल पुलिस ने बड़ा इंट्रेस्टिंग ऐड तैयार किया है। इसके लिए उन्होंने साउथ अभिनेता अल्लू अर्जुन का सहारा लिया है। वीडियो में अर्जुन पुलिस के लुक में दिखाई दे रहे हैं। उनका ये रौबदार अवतार जनता को बहुत पसंद आ रहा है। ऐड में देख सकते हैं कि किस प्रकार से सिर्फ एक बटन दबाते ही पुलिस कठिनाई में फंसे व्यक्तियों की सुरक्षा के लिए अवसर पर पहुंच जाती है।

केरल पुलिस के इस विज्ञापन को बहुत फिल्मी स्टाइल में बनाया गया है। तभी अल्लू अर्जुन बाइक पर सवार होकर पुलिस के गेट अप में किसी हीरो की भांति प्रवेश लेते नजर आते हैं। उन्हें देखते ही गुंडों के हाथ-पैर कांपने लगते हैं। केरल पुलिस का ये ऐड वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। अल्लू अर्जुन के चलते ये विज्ञापन हिट हो गया है। जनता से प्राप्त हो रही जबरदस्त प्रतिक्रिया से केरल पुलिस भी बहुत खुश है। उनका कहना है कि इससे जनता के मन में पुलिस की छवि अच्छी बनेगी। साथ ही वे ​बेझिझक पुलिस की सहायता ले सकेंगे। बता दें कि अल्लू अर्जुन शीघ्र ही पुष्पा में दिखाई देंगे। ये एक एक्शन, ड्रामा फिल्म होगी। ये 13 अगस्त को केरल समेत दूसरे स्थानों पर भी रिलीज होगा।

सपना चौधरी ने शेयर किया नए गाने 'मिल्की' का टीजर, यहां देखिए ये जबरदस्त टीजर

काजल अग्रवाल ने छोड़े ब्लैक कलर के आउटफिट पहनना, जानिए क्या है वजह?

मिमी चक्रवर्ती ने शेयर किया ये मजेदार वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -