TMC नेता मिमी चक्रवर्ती ने MP पद से दिया इस्तीफा, CM को पत्र लिख बोली- 'मुझे अपमानित किया गया'
TMC नेता मिमी चक्रवर्ती ने MP पद से दिया इस्तीफा, CM को पत्र लिख बोली- 'मुझे अपमानित किया गया'
Share:

बांग्ला फिल्म एक्ट्रेस एवं जादवपुर से TMC की सांसद मिमी चक्रवर्ती ने TMC सुप्रीमो ममता बनर्जी को पत्र लिखकर बड़ा आरोप लगाया है। मिमी चक्रवर्ती ने कहा कि उन्हें बार-बार अपमानित किया गया है। वह इस बार लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगी। बृहस्पतिवार को मिमी चक्रवर्ती विधानसभा पहुंचीं तथा विधानसभा में स्पीकर बिमान बनर्जी के कक्ष में उनकी ममता बनर्जी से मुलाकात हुई। मिमी चक्रवर्ती ने फिर दोहराया कि वह लोकसभा चुनाव नहीं लड़ना चाहती हैं। उन्होंने अपना इस्तीफा ममता बनर्जी को दे दिया है, किन्तु ममता बनर्जी ने स्वीकार नहीं किया है। जब ममता बनर्जी इस्तीफा स्वीकार कर लेंगी, तो वह अपना इस्तीफा लोकसभा स्पीकर को देंगी।

उन्होंने कहा कि वह राजनीति में नहीं रहना चाहती हैं। किन्तु वह आम लोगों के बीच रहेंगी। वह समझ गयी हैं कि राजनीति उनके लिए नहीं है। वह कभी भी राजनीति नहीं करना चाहती थी। बता दें कि मिमी चक्रवर्ती 5 वर्षों से सांसद हैं। TMC ने उन्हें जादवपुर जैसे महत्वपूर्ण केंद्र से टिकट दिया था। सूत्रों के अनुसार, मिमी चक्रवर्ती ने 13 फरवरी को ममता बनर्जी को एक चिट्ठी भेजी थी। उस चिट्ठी में मिमी चक्रवर्ती ने ममता को सांसद पद से इस्तीफा देने की पेशकश की थी।

सूत्रों के अनुसार, मिमी चक्रवर्ती ने चिट्ठी में कहा कि वह मानसिक पीड़ा से जूझ रही हैं। मिमी ने यह भी दावा किया कि उन्हें कभी मंच पर, कभी मोबाइल पर, कभी अन्य तरीकों से अपमान सहना पड़ा। उन्हें न सिर्फ अपमान सहना पड़ा, बल्कि उपेक्षा भी सहनी पड़ी। पत्र में यह भी दावा किया गया है कि वह उस दर्द के बारे में बात खत्म नहीं कर सकती हैं। ध्यान हो कि मिमी ने अपनी चिट्ठी में कहा था कि वह मानसिक पीड़ा के बारे में आमने-सामने बात नहीं कर सकती थीं, इसलिए उन्होंने चिट्ठी में यह सब लिखा। सूत्रों के अनुसार, इसके बाद तृणमूल सुप्रीमो उनसे बात करना चाहती थीं।

'BJP से अलग हो जाओ, वरना बम से उड़ा देंगे', गिरफ्तार हुआ CM नीतीश को धमकी देने वाला आरोपी

पुलिस के साथ धक्का-मुक्की में घायल हुए BJP प्रदेश अध्यक्ष, ममता सरकार के खिलाफ कर रहे थे प्रदर्शन

सरकार का बड़ा ऐलान, मणिपुर से डिपोर्ट किए जाएंगे 1961 के बाद बसने वाले लोग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -