तिरुपति: आरयूबी में फंसे वाहन में महिला श्रद्धालु की मौत

तिरुपति: शनिवार को एक घटना ने तीर्थ नगरी को झकझोर कर रख दिया. वाहन के अचानक बाढ़ में फंस जाने से एक महिला संध्या (30) की डूबने से मौत हो गई। तिरुपति में शुक्रवार रात करीब दो घंटे तक भारी बारिश हुई, क्योंकि आरयूबी समेत कई निचले इलाकों में पानी भर गया। एसवी विश्वविद्यालय पुलिस के अनुसार, रायचूर के मुदिगेरे शहर का आठ सदस्यीय परिवार एक एसयूवी में तिरुमाला में दर्शन के लिए आ रहा था। पानी की गहराई से अनभिज्ञ चालक बाढ़ के पानी में चला गया। वाहन बीच रास्ते में पानी में फंस गया। दहशत के कारण वाहन के दरवाजे जाम हो गए और वे वाहन से बाहर नहीं निकल सके। करीब आठ फीट पानी था और वाहन पूरी तरह से जलमग्न हो गया। मूसलाधार बारिश और अंधेरे ने उनकी मुश्किलें और बढ़ा दीं। 

आसपास के लोगों और ऑटो चालकों ने पुलिस को सूचना दी। इसी बीच इलाके के कुछ युवकों ने अपनी जान जोखिम में डालकर पानी में छलांग लगा दी और उनमें से चार को बचा लिया. सर्कल इंस्पेक्टर रवींद्रनाथ के अनुसार, आरयूबी पहुंची पुलिस ने वाहन में सवार बाकी लोगों को बचाया, लेकिन इससे पहले कि वह दम तोड़ पाती, संध्या को मृत पाया। उन्होंने कहा कि पुलिस एक बच्चे विनमयी (2) को रुइया अस्पताल ले गई, जिसकी हालत गंभीर है। बाढ़ से बचे अन्य लोगों में हरीश (संध्या का पति) है, जो बेंगलुरु में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में काम करता है, जिसने दो साल पहले संध्या से शादी की थी।

शव को पोस्टमार्टम के लिए एसवीआरआर सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है। चालक हेमंत को एसवीयू पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया। तिरुपति के सांसद ने रेलवे अधिकारियों, विधायक बी करुणाकर रेड्डी और निगम आयुक्त पीएस गिरीशा के साथ शनिवार को आरयूबी का निरीक्षण किया। विधायक ने आश्वासन दिया कि भविष्य में ऐसी घटनाओं से बचने के लिए तत्काल कदम उठाए जाएंगे।

मैच से पहले शोएब अख्तर ने पाकिस्तान को दी सलाह, कहा- कोहली नहीं धोनी को रोको...

अनन्या पांडे के लिए फूल लेकर पहुंचे ईशान खट्टर, यूजर्स बोले- प्लीज मेरा नाम नहीं लेना...

NCB के गवाह का एफिडेविट में बड़ा दावा, कहा- आर्यन को छोड़ने के लिए मांगे गए थे 25 करोड़...

Most Popular

- Sponsored Advert -