युवक और युवती के बीच था प्रेम संबंध, घर वालों ने कर दी हत्या
युवक और युवती के बीच था प्रेम संबंध, घर वालों ने कर दी हत्या
Share:

गुजरात के वडोदरा में बेटी के प्रेम प्रसंग की बात का पता चलने पर परिवार के लोगों ने लड़के का क़त्ल कर दिया. ये केस जिले के पादरा में चोकारी गांव का है. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है. जिसमें कुछ लोग एक युवक को पीटते हुए दिखाई दे रहें है.  मरने वाले लड़के का नाम जयेश रावल था. युवती के पिता, चाचा, दादा और भाई ने मिलकर युवक की बड़ी बेहरमी से उसकी धुनाई की थी. इस वजह से उसकी जान चली गई. पुलिस ने इन चारों को गिरफ्तार कर लिया है और मामला दर्ज कर कार्रवाई भी शुरू कर दी है. मृतक जयेश के पिता का बोलना है  कि उन लोगों को सख्त से सख्त सजा होनी चाहिए. मृतक के पिता मेलाभाई धुलाभाई रावल ने बोला है, मैं उस वक्त घर पर नहीं था. वो लोग मेरे लड़के को उठाकर ले गए और पेड़ के नीचे उसका क़त्ल कर दिया.

मां ने लड़की को लड़के से फोन पर बात करते सुना लिया था: जहां इस बात का पता चला है कि इस केस पर वडोदरा एसपी सुधीर कुमार देसाई ने बोला है, बुधवार को चोकारी गांव में प्रेम प्रकरण में एक युवक के क़त्ल का मामला सामने आया है. इस गांव के एक युवक और युवती  के मध्य प्रेम संबंध थे और जब वे दोनों बात कर रहे थे तब युवती की मां ने यह बातें सुन ली. युवती की मां ने अपने परिजनों को यह बात बताई तो वह लोग युवक के घर पहुंचे और उसको उठा लिया. उन्होंने पेड़ से बांधकर युवक को पीटा. इसके उपरांत युवक बेहोश हो गया था.

गांव में तैनात किया गया पुलिस बल: मिली जानकारी के अनुसार सूचना प्राप्त होते ही  पुलिस मौके पर पहुंची और बेहोश युवक को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. इस पूरे  केस में 4 आरोपियों युवती के पिता, चाचा, दादा और भाई को पुलिस ने  गिरफ्तार कर लिया और उनकी गिरफ्तारी की भी तैयारी चल रही है. गांव में भी कोई अप्रिय घटना न हो इसके लिए पुलिस बल तैनात किया गया है. फिलहाल गांव में शांति का माहौल है.

सुनार की दूकान में घुसे अपराधी, दोनों पक्षों के बीच हुई गोलीबारी और फिर....

गाड़ी के कागज दिखाने को बोला तो युवक ने पुलिसकर्मी को जड़ दिया थप्पड़, फिर चबा गया उंगलियां...

नोएडा में ऑनलाइन बुकिंग से चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, अचानक पहुंची पुलिस और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -