लहंगा कैरी कर रही हैं तो इन गलतियों को ना होने दें
लहंगा कैरी कर रही हैं तो इन गलतियों को ना होने दें
Share:

फैशन की दुनिया में लड़कियां अपने ऑउटफिट का पूरा ख्याल रखती हैं. लेकिन कई बार वो कुछ गलतियां कर देती हैं जिससे उनका लुक थोड़ा अलग लगने लगता है या फिर वैसा नहीं दीखता जैसा वो चाहती हैं. जिस तरह आपके लहंगे और ब्लाउज का रंग एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है, ठीक उसी तरह से आपके लहंगे की लाइनिंग भी काफी अहम रोल निभाती हैं. लाइनिंग का फैब्रिक और कलर काफी महत्वपूर्ण होता है. तो जब भी आप लहंगा कैरी करें तो कुछ बातों एक ध्यान रखें जिससे आपके लुक में कोई कमी ना आये. 

* मैचिंग: आपको अपने लहंगे के कॉन्ट्रास्ट में ज्वैलरी या सैंडल लेनी चाहिए. आजकल तो ब्लाउज और लहंगे भी कॉन्ट्रास्ट शेड में चुनें जाते हैं. जैसे कि बीज कलर के फुटवेयर के साथ रेड कलर का लहंगा का चुनाव करना भी एक अच्छा आइडिया है.

* सिर से पैर तक कवर: अपने सिर से लेकर पैर तक लहंगे से खुद को कवर नहीं करना चाहिए. ऐसा करने से आपका पूरा लुक बिगड़ सकता है. अगर आप एक देसी गर्ल स्टाइल में भी खुद को तैयार करना चाहती हैं तब भी आपको थोड़ा शौऑफ करना ही होगा.

* कढ़ाई: कढ़ाई वाले लहंगे के लिए ऐसा कहा जाता है कि अगर आप इस तरह के लहंगे का चुनाव कर रहीं हैं तो ऐसे में आप प्लेन ब्लाउज का इस्तेमाल करें. इसके साथ कढ़ाई वाले ब्लाउज का चुनाव कभी ना करें.

* मोती: लहंगे में कभी भी ज्यादा वर्क या पैटर्न अच्छे नहीं लगते हैं. अगर आप ज्यादा आकर्षित नहीं बनना चाहती हैं तो ऐसे में आप बड़े मोतियों वाले लहंगों से बचें.

* ज्वैलरी: अगर आप ऐसा लहंगा पहनने जा रहीं हैं जिसमें काफी वर्क हो तो ऐसे में आप कम से कम ज्वैलरी ही कैरी करें.

मेकअप करती हैं तो जान लें कब यूज़ होता है फाउंडेशन और कंसीलर

घर बैठे ही लीजिये हर्बल फेशियल का लाभ, नहीं होगा कोई साइड इफ़ेक्ट

पपीता बनाएगा आपकी स्किन को चमकदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -