'मन की आवाज प्रतिज्ञा 2' में अब नहीं नजर आएंगी भूमिका गुरंग, इस अदाकारा ने किया रीप्लेस
'मन की आवाज प्रतिज्ञा 2' में अब नहीं नजर आएंगी भूमिका गुरंग, इस अदाकारा ने किया रीप्लेस
Share:

धारावाहिक 'मन की आवाज़ प्रतिज्ञा 2' इन दिनों खूब चर्चाओं में है। इस शो को फैंस का बहुत प्यार मिल रहा है। शो में दिन पर दिन नए ट्विस्ट आ रहे हैं। वही अब शो के सेट से एक बड़ी खबर आ रही है। हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक शो में मीरा की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री भूमिका गुरुंग ने शो को अलविदा कह दिया है। जी दरअसल उनकी जगह अब कई चर्चित शोज़ में काम कर चुकी अभिनेत्री टीना फिलिप दिखाई देंगी है। हाल ही में शो से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि भूमिका काफी दिनों से शूटिंग पर आने में दिक्कतें बता रही थीं और ये भी कह रही थीं कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tina Philip (@tinaintinseltown)

यह देखकर शो बनाने वालों ने उनको इसी आधार पर शो से रिलीव कर दिया गया है। आपको बता दें कि इस शो की कहानी में अब नया चेहरा लाने के लिए कुछ फेरबदल किए जा रहे हैं और मीरा का किरदार कैसे आगे बढ़ेगा, इसके बारे में भी पूरा स्लॉट तैयार कर लिया गया है। वही जब इस बारे में अभिनेत्री टीना फिलिप से बात की गई तो उन्होंने कहा कि, “हां, मैं 'मन की आवाज प्रतिज्ञा 2' का हिस्सा बनने जा रही हूं। मैंने सुना है कि भूमिका अस्वस्थ है। उन्हें कुछ स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं हैं और उन्होंने सौहार्दपूर्ण ढंग से प्रोडक्शन हाउस के साथ मिलकर यह फैसला लिया है।"

इसी के साथ जब टीना से पूछा गया कि 'क्या किसी कलाकार को रिप्लेस करना और बीच में शो में शामिल होना चुनौतीपूर्ण होगा?' तो उन्होंने कहा, "मैं किसी और के किरदार में प्रवेश करने को लेकर बहुत ज्यादा नहीं सोचती। मैं इसे एक नई भूमिका के रूप में देख रही हूं। मैं इस भूमिका को निभाने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं, क्योंकि इसका ग्राफ बहुत अच्छा है। इस शो की एक मनोरंजक कहानी है और हर किरदार को बहुत खूबसूरती से बनाया गया है। मैं निर्माता राजन शाही के साथ जुड़ना चाहती थी और मुझे खुशी है कि मुझे आखिरकार यह मौका मिल गया।''

एक वीडियो के चलते जमकर ट्रोल हो रहीं हैं शहनाज गिल, ट्रोलर्स बोले- 'इतनी चर्बी आ गई है कि...'

बीते 24 घंटों में पहले के मुकाबले कम हुआ कोरोना, एक दिन में हुई 1,321 मरीजों की मौत

फिर विवादों में घिरी लोकगायिका गीता रबारी, अब इस मामले में दर्ज हुई FIR

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -