इस एक्ट्रेस ने की चोरी-छुपे शादी, दुल्हन बनते ही फैंस को दिया सरप्राइज!
इस एक्ट्रेस ने की चोरी-छुपे शादी, दुल्हन बनते ही फैंस को दिया सरप्राइज!
Share:

कभी अपनी संस्कारी इमेज बनाने वाली टीवी की बहुत ही हॉट अभिनेत्री टीना दत्ता इन दिनों टीवी शो डायन में नजर आ रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि उन्होंने बांग्ला टीवी सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की थी और इसके बाद उन्होंने हिंदी टीवी सीरियल की तरफ कदम बढ़ाया और आज वह टीवी इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम है. आप सभी ने टीना को शो 'उतरन' में इच्छा के रोल से पॉपुलरिटी मिली और आज भी वह इसी नाम से जानी जाती है.

जल्द ही वह सुपरनेचुरल, हॉरर सीरियल 'डायन' में नजर आ रहीं हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने अपनी दुल्हन बनी वाली तस्वीरें शेयर की है जो खूबसूरत दिखाई दे रही है. जी हाँ, उन्होंने तस्वीरों क शेयर कर लिखा है #selfie #selflove #bridalmakeup #bridalhair #bride #indian #indianbride इसमें वह खूबसूरत दुल्हन बनी नजर आ रहीं हैं. इस तस्वीर को देखकर फैंस कह रहे हैं कि उन्होंने चोरी छुपे शादी कर ली है लेकिन आपको बता दें कि यह तस्वीरें उनके शो के सेट की है जो तेजी से वायरल हो रही है और पसंद की जा रही है. वहीं अपने शो को लेकर उन्होंने बीते दिनों ही कहा कि ''मैंने इस सीरियल में जान्हवी नाम की लड़की का रोल किया है. जान्हवी एक स्मार्ट लड़की है. वह एक छोटे से शहर में रहती है, अपने परिवार से बेहद प्यार करती है.''

वहीं इन दिनों शो की कहानी में जाह्नवी डायन के मकसद के बारे में जानने के लिए बेताब है. फिलहाल उनकी दुल्हन वाली तस्वीरों के कारण वह सुर्ख़ियों में छाई हुईं हैं. उन्होंने एक और तस्वीर शेयर की है और लिखा है At this age, I’m only interested in consistency,stability,respect and loyalty...Watch #daayan tonight at 9pm only on @andtvofficial इसमें वह बहुत खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं.

नागिन 2 फेम करणवीर बोहरा का हुआ एक्सिडेंट, सदमे में फैंस

कपिल के शो में धमाल करने पहुंची टोटल धमाल की टीम

'भाभी जी घर पर हैं' में वापसी को लेकर अनीता भाभी ने किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -