बिग बॉस से बाहर हुई टीना दत्ता, लेकिन नहीं आई मीडिया के सामने
बिग बॉस से बाहर हुई टीना दत्ता, लेकिन नहीं आई मीडिया के सामने
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 का अभी तक का सबसे हैरान कर देने वाला एविक्शन हुआ जब पता चला कि टीना दत्ता शो से बाहर हो गई हैं। इस सप्ताह के लिए चार लोग नॉमिनेट थे। इनमें सुंबुल तौकीर खान, निम्रत कौर अहलूवालिया, एमसी स्टैन एवं टीना दत्ता थीं। सोशल मीडिया पर बिग बॉस के कई फैन पेज से शेयर किया गया कि टीना दत्ता शो से बाहर हो गई हैं। बृहस्पतिवार को ही सलमान खान ने शूटिंग समाप्त की ऐसे में एविक्शन की खबर भी पिछले दिन ही आ गई थी। हालांकि अभी तक टीना दत्ता मीडिया के सामने नहीं आईं जिसके पश्चात् ये अनुमान लगाए जाने लगे कि क्या वह सीक्रेट रूम में भेजी गई हैं।

दरअसल बिग बॉस के घर से किसी भी प्रतियोगी के बाहर होने के बाद मीडिया में उनके इंटरव्यू आने लगते हैं। टीना दत्ता अभी तक सार्वजनिक तौर पर नहीं नजर आई हैं तथा ना ही उन्होंने किसी को इंटरव्यू दिया है। जबकि उन्हें बाहर हुए 24 घंटे से अधिक हो चुके हैं। उनके बाहर होने से प्रशंसक भी हैरान हैं। टीना दत्ता टेलीविज़न की बड़ी अभिनेत्री हैं। वह शो में कई बार सौंदर्या की तरफ संकेत करते हुए कह चुकी हैं कि वो उससे पहले तो नहीं जाएंगी क्योंकि उनकी लोकप्रियता अधिक है। 

वही अब इस पर बिग बॉस के फैन पेज से बताया जा रहा है कि वह सीक्रेट रूम में नहीं हैं। वह एविक्शन से सदमे में हैं। इस कारण उन्होंने अभी तक किसी को इंटरव्यू नहीं दिया है। @BiggBoss_Tak ने ट्वीट कर लिखा, ‘टीना दत्ता सीक्रेट रूम में नहीं हैं बल्कि वह अपने कमरे में हैं। एविक्शन से वह दंग हैं। इस कारण उन्होंने अभी तक कोई इंटरव्यू नहीं दिया। उन्हें विश्वास है कि वह वाइल्ड कार्ड के माध्यम से घर में दोबारा प्रवेश करेंगी जिस प्रकार बिग बॉस 3 में रश्मि देसाई एवं देबोलीना भट्टाचार्य लौटी थीं।‘ बता दें कि अभी तक टीना के बाहर होने के बारे में ऑफिशियल जानकारी नहीं आई है। संभवत: शनिवार के एपिसोड में सलमान खान एविक्शन के बारे में बताएंगे। इस सप्ताह कौन बाहर होता है यह तो आखिर में एपिसोड देखने के बाद ही पता चलेगा। 

‘गोल्ड डिगर’ कहलाने पर भड़की दिव्या अग्रवाल, वरुण सूद की पोस्ट को लेकर कह डाली ये बात

चंद्रमा की उड़ान भरने वाला है ये मशहूर टीवी एक्टर

प्रेग्नेंसी के दौरान हेमा मालिनी ने किया था इस फिल्म का शूट, खुद किया चौंकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -