जख्मी होते-होते बची टीना डाबी
जख्मी होते-होते बची टीना डाबी
Share:

जैसलमेर: IAS प्रदीप गवांडे से शादी के पश्चात् जैसलमेर कलेक्टर टीना डाबी ने पहली दीपावली मनाई। दीपावली पर टीना डाबी का आतिशबाजी करने का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो घायल होने से बाल-बाल बचते हुए नजर आई। आतिशबाजी के चलते चिंगारियां उनके चेहरे पर आ गईं, जिससे टीना डाबी ने तत्काल अपना बचाव किया।

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, सोशल मीडिया पर टीना डाबी का आतिशबाजी करने का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि टीना डाबी पटाखे फोड़ रही थीं। जैसे ही उन्होंने आतिशबाजी की, अचानक चिंगारियां टीना डाबी के चेहरे पर आ जाती हैं। जिससे वो स्वयं का बचाव करती हैं। 

आपको बता दें कि जैसलमेर कलेक्टर टीना डाबी ने जिले में दीपोत्सव समारोह की शुरुआत की। इस के चलते वो दीये जलाते एवं आतिशबाजी करती नजर आई। गड़ीसर लेक और शहीद पूनम सिंह स्टेडियम में दीपोत्सव कार्यक्रम के चलते टीना डाबी उपस्थित रही। शहीद पूनम सिंह स्टेडियम में भव्य समारोह आयोजित किया गया। जिसमें दीपदान एवं सांस्कृतिक समारोह का आोयजन किया गया। कार्यक्रम के चलते सोनार दुर्ग की छवि के आगे बेहतरीन रंगीन आतिशबाजी की गई। सबने हाथों से दीयों को रोशन किया तथा आतिशबाजी की।IAS टीना डाबी अपने निजी और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर ख़बरों में रहती हैं। उन्होंने वर्ष 2015 में UPSC की परीक्षा में पहला स्थान हासिल किया था। इन दिनों वह राजस्थान के जैसलमेर की 65वें जिला कलेक्टर के रूप में नियुक्त हैं। 

अब्बास अंसारी का हुआ निधन, महबूबा मुफ्ती ने जताया शोक

दीपावली के दूसरे दिन प्रातः काल से शुरू हुआ विशेष स्वच्छता अभियान

ATM से निकलने लगे 200 रुपये के नकली नोट, मचा हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -