टाइम्स ऑफ इंडिया ने पठानकोट हमले को लेकर किया बड़ा खुलासा

नई दिल्ली : पठानकोट आतंकी हमले को लेकर एक बड़ा खुलासा सामने आया है. पठानकोट हमले को अंजाम देने वाले आतंकियों ने जिन नम्बरो का उपयोग पाकिस्तान में बात करने के लिए किया उन नम्बरो को लेकर टाइम्स ऑफ इंडिया ने खुलासा किया है. जब इस मामले में तफ्तीश की गई तो एक नंबर +92-3017775253 पठानकोट हमले में सेना द्वारा मारे गए एक आतंकी की मां का बताया जा रहा है. दूसरा नंबर +92 300097212 है.

आपको बता दे की 92 पाकिस्तान का कंट्री फोन कोड है. दूसरे नंबर +92 300097212 पर 31 दिसंबर को रात तक़रीबन 9 बजकर 12 मिनट पर कॉल हुई थी. जिस फोन से कॉल लगाया गया वह टैक्सी ड्राइवर इकरार सिंह के फोन से लगाया गया था. बता दे की यह वही इकरार सिंह है जो इनोवा के ड्राइवर थे जिसे आतंकियों ने मौत के घाट उतार दिया.

आतंकियों द्वारा पाकिस्तान में एक कॉल लगाया था जबकि पाकिस्तान से 4 कॉल इस नंबर पर आए थे. फोन पर बात करने के दौरान पठानकोट आतंकी अपने आका को उस्ताद कहकर बुला रहे थे. कॉल डिटेल को खंगाला गया तो मालूम पड़ा की आतंकियों को एयरबेस तक पहुचने के लिए जो समय दिया गया था वे उस तय समय में वहां नही पहुंचे थे, जिसके लिए उस्ताद ने आतंकीयो को लताड़ भी लगाई.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -