भूल से भी नहाते हुए महिलाओं को नहीं करनी चाहिए पेशाब वरना...
भूल से भी नहाते हुए महिलाओं को नहीं करनी चाहिए पेशाब वरना...
Share:

दुनियाभर में लोगों की अलग-अलग आदतें होती हैं। इसी में एक आदत होती है लोगों में नहाते समय पेशाब करने की। जी हाँ और ये आदत काफी खराब है और काफी अनहाइजेनिक है हालाँकि इसके बाद भी कई लोग ऐसा करते हैं। हालाँकि टिकटोक पर मौजूद डॉ एलिसिया ने बताया कि आखिर महिलाओं को क्यों नहाते हुए पेशाब नहीं करना चाहिए। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसा जिसको जानने के बाद आप आज के बाद ऐसा बिलकुल नहीं करेंगे। जी दरअसल डॉ एलिसिया के मुताबिक़, कभी भी महिलाओं को चलते पानी के नीचे खड़े होकर पेशाब नहीं करना चाहिए। जी हाँ और अगर ये आपकी आदत में शामिल हो गया तो आपको आगे कई तरह की समस्याएं होगी।

डॉ एलिसिया के मुताबिक़, पेशाब और चलते पानी के आवाज के बीच का कनेक्शन आपको भविष्य में महंगा पड़ेगा। जी दरअसल इससे आप अगर बर्तन धोने के लिए भी पानी चलाएंगे तो आपको पेशाब करने का मन हो जाएगा और इससे बाहर कोई काम करने के दौरान, खासकर अगर उसमें पानी का इस्तेमाल शामिल है, तो आपकी दिक्कत बढ़ जाएगी। एलिसिया एक फिजिकल थेरेपी की डॉक्टर है। जी हाँ और टिकटोक पर कई फॉलोवर्स के साथ वो ऐसी काम की बातें शेयर करती रहती हैं।

आपको बता दें कि उनके वीडियो को अभी तक लाखों बार देखा जा चुका है। जी हाँ और कई लोगों को इस बात के पीछे का लॉजिक समझ आया। वहीँ कई लोग इस वीडियो को शेयर कर अवेयरनेस भी फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। हालाँकि भारत में टिकटोक बैन है जिस वजह से हम आपको यह वीडियो नहीं दिखा सकते।

कृष्ण के जन्मदिन पर यहाँ दी जाती है 21 तोपों की सलामी, खेलते हैं दूध-दही की होली

इस मंदिर में स्थापित हुआ श्री कृष्ण के लिए 25 लाख का झूला

ऑफिस में युवक ने महिला को लगाया इतनी जोर से गले कि टूट गई तीन पसलियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -