ऑफिस में युवक ने महिला को लगाया इतनी जोर से गले कि टूट गई तीन पसलियां
ऑफिस में युवक ने महिला को लगाया इतनी जोर से गले कि टूट गई तीन पसलियां
Share:

दफ्तरों से कई बार बेहद चौंकाने वाली खबरें सामने आ जाती हैं। अब इस बार भी एक ऐसी ही खबर आई है। यह मामला चीन का है। जी दरअसल यहाँ एक शख्स ने अपनी महिला सहकर्मी को इतने जोर से गले लगाया कि उस महिला की तीन पसलियां टूट गईं। बताया जा रहा है अब तक यह पता नहीं चल पाया है कि यह चीन के किसी शहर की है। हालाँकि एक रिपोर्ट में बताया है कि दोनों रोज की ही तरह नॉर्मल तरीके से मिल रहे थे और सब एक दूसरे से बातचीत भी कर रहे थे।

इसी बीच महिला जब ऑफिस में एक साथी के साथ बातचीत कर रही थी तभी दूसरा साथी उसके पास आया और मजबूती से गले लगा लिया। इस बीच गले लगने के बाद महिला दर्द से कराह उठी और काफी देर तक उसे सीने में दर्द महसूस होता रहा। वहीँ बाद में महिला जब अस्पताल गई तो पता चला कि उसकी एक नहीं बल्कि तीन हड्डियां टूटी हुई हैं। जी हाँ, एक्सरे स्कैन में पता चला कि महिला की तीन पसलियां टूटी हुई थीं जिनमें से दो पसली दाईं तरफ और एक बाईं तरफ की थी। बाद में इसी दर्द की वजह से उसे ऑफिस से भी छुट्टी लेनी पड़ी।

सामने आने वाली रिपोर्ट के मुताबिक हालांकि यह मामला कुछ पुराना है लेकिन यह इसलिए चर्चा में आया क्योंकि अब इस पर कोर्ट की तरफ से एक फैसला आया है। जी दरअसल महिला ने अपने साथी पर आर्थिक नुकसान के लिए हर्जाना मांगते हुए मुकदमा दायर किया था और इस पर कोर्ट ने आदेश दिया कि सहकर्मी महिला को करीब 1.16 लाख रुपये का मुआवजा दे।

1 साल की हुई बेटी तो गोलगप्पे वाले ने मुफ्त खिलाए 1 लाख गोलगप्पे

घर पर रोज रोटी खाने आता था सांड, शादीशुदा महिला को हुआ प्यार और अब करेगी शादी

Video: संस्कृत में तो कई बार सुनी होगी सत्यनारायण कथा, अब अंग्रेजी में भी सुन लीजिये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -