'टाइगर ज़िंदा है' फंसी सेंसर बोर्ड की मुश्किलों में...
'टाइगर ज़िंदा है' फंसी सेंसर बोर्ड की मुश्किलों में...
Share:

सलमान खान की साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' जिसका दर्शको को काफी बेसब्री से इंतजार है. फैंस को इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा एक्ससाइटमेंट है लेकिन शायद उनका ये एक्ससाइटमेंट अब फीका भी पड़ सकता है. क्योकि फिल्म में जोया (कटरीना कैफ) के कैरेक्टर को सेंसर बोर्ड से क्लीयरेंस मिलने में मुश्किल हो सकती है. सीबीएफसी से जुड़े एक सूत्र से पता चला है कि इंडिया और पाकिस्तान के रिलेशन पर अभी अनऑफिशियली अभी बेन है. आपको बता दे फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में भी अनुष्का शर्मा का किरदार अलिजेह का था जो पाकिस्तान से थी, लेकिन उस समय सर्जिकल स्ट्राइक कि वजह से बाद में उनकी पहचान को बदलकर उन्हें लखनऊ का भारतीय पाकिस्तान दिखाया गया था.

जब सूत्र से पूछा गया कि क्या ज़ोया की राष्ट्रीयता भी बदली जाएगी तो कहा - हो सकता है. अब देखना तो ये है कि ज़ोया को फिल्म में किस तरह की पहचान मिलेगी. बता दे फिल्म टाइगर ज़िंदा है का ट्रेलर कुछ ही दिन पहले रिलीज़ हुआ है और इसने अब तक सभी रिकॉर्ड्स तोड़ दिए है. यूट्यूब पर 2 करोड़ से ज्यादा दर्शक पाने वाली कटरीना कैफ और सलमान खान स्टारर टाइगर जिंदा है ने एक नया वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है. ये फिल्म क्रिसमस के मौके पर 22 दिसंबर को रिलीज़ होगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Bigg Boss-11 : घर में हुई कपिल शर्मा की धमाकेदार एंट्री, खेला मजेदार Game

'रेस-3' को लेकर सलमान ने रखी ये शर्ते...

'पद्मावती' को लेकर विरोध, राजपूतों ने दी चित्तौड़ किला बंद कराने की धमकी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -