Bigg Boss-11 : घर में हुई कपिल शर्मा की धमाकेदार एंट्री, खेला मजेदार Game
Bigg Boss-11 : घर में हुई कपिल शर्मा की धमाकेदार एंट्री, खेला मजेदार Game
Share:

बिगबॉस-11 में शनिवार के एपिसोड की शुरुआत सलमान खान की एंट्री से होती है. सल्लू मिया ने सभी दर्शको को बताया की किस तरह घर दो भागो में विभाजित हो गया है. सलमान सभी घरवालों की क्वालिटीज़ के बारे में बताते है साथ ही वो ये भी बताते है कि पुनीश को घर के किसी भी कामो से लेना देना नहीं है वो सिर्फ अपनी मोहोब्बत में मशगूल रहते है. इतना ही नहीं सलमान दर्शको को घर के अंदर का नजारा भी दिखाते है साथ ही वो ये भी बताते है कि किस तरह विकास शिल्पा से परेशान है और हितेन अर्शी से तंग आ चुके है.

 

फिर कुछ समय बाद घर में एंट्री होती है कपिल शर्मा की. जिसे देखकर सभी घरवाले बहुत खुश हो जाते है. घर में पहुंचते ही कपिल मस्ती करना शुरू कर देते है. वह आकाश से पूछते है कि क्या उनका गोल्ड असली है. कपिल सभी घरवालों के लिए चिट्ठियां भी लेकर आये थे. कपिल शर्मा जल्लाद की मूछों का मजाक बनाते हुए कहते हैं कि आपको पता है कि आपकी मूंछों पर से तीर छोड़ा जा सकता है रस्सी बांध कर. कपिल घर के सदस्यों को उनके नाम की चिट्ठियां सुनाते हैं और घर के सदस्य इस बात का अंदाजा लगाते हैं कि कौन सी चिट्ठी किसके नाम की है.

 

इसके बाद कपिल घरवालों को एक खेल खिलाते है जिसें एक पुतले पर अपने मनचाहे घर के सदस्य का चेहरा लगा कर पुतले से दिल की बात कह सकते हैं. सपना अपने मन की भड़ास विकास पर निकालती है. प्रियांश पुनीश का मास्क लगाकर प्रियांक की उंगली मोड़ देते है. बारी जब आकाश की आती है तो वह पुतले पर पुनीश का चेहरा लगाते हैं और उसे एक जोरदार किक मारते हैं.अर्शी हिना खान का मास्क उठा कर पुतले को पहनाती हैं और पुतले के पिछवाड़े पर जोरदार लात मारती हैं. शो के भीतर अपनी फिल्म फिरंगी का प्रमोशन करने पहुंचे कपिल घर के लोगों को अपनी फिल्म की रिलीज डेट बताते हैं और इसके बाद वह घर से बाहर चले आते हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

BIgg Boss-11 : घरवालों संग कपिल ने की जमकर मस्ती, दिया लात मारने का टास्क

शादी करने को तैयार नहीं कपिल शर्मा, बोले- मुझे खुद पर डाउट है

सोनम कपूर हुई ट्रोलिंग का शिकार, कहा- 'ब्रा पहनने की जरूरत ही नहीं'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -