टाइगर ने पकड़ी ऐसी रफ़्तार की तोड़ डाला अपनी ही फिल्म का रिकॉर्ड

बॉलीवुड के टाइगर यानी सलमान खान की फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' ने कमाई के मामले में अब भी रफ़्तार पकड़ रखी है. फिल्म 22 दिसंबर को ही क्रिसमस के मौके पर रिलीज़ हुई थी. शुरुआत से ही कमाई के मामले में फिल्म ने सारे रिकार्ड्स तोड़ दिए है. रिलीज़ के पहले हफ्ते में इस फिल्म ने 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई अपने नाम की है वही दूसरे हफ्ते में फिल्म ने 85 करोड़ और तीसरे हफ्ते में 27 करोड रूपए की कमाई अपने खाते में दर्ज करवाई थी.

सूत्रों की माने तो इस फिल्म ने 11 जनवरी तक 318.86 करोड़ रुपए की कमाई दर्ज करवाई है. वैसे अब तक 12 जनवरी की कमाई इसमें नहीं जोड़ी गई है. अगर 12 जनवरी को फिल्म 2 करोड़ की कमाई कर लेती है तो सलमान खान की ये फिल्म उन्ही की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' का रिकॉर्ड भी तोड़ देगी. जिसके बाद सलमान खान की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' बन जाएगी. और कमाई के मामले में दूसरे नम्बर पर 320 करोड़ रूपए के साथ 'बजरंगी भाईजान' और तीसरे पर 300 करोड़ रूपए के साथ 'सुल्तान' हो जाएगी.

वही अगर फिल्म के ओवरसीज कमाई की बात की जाये तो अब तक विदेशो में टाइगर ने 122.12 करोड़ रूपए की कमाई कर ली है. और अब भी इसका कलेक्शन जारी है.

1921 Review : डराने में ज्यादा कामयाब नहीं हुए विक्रम भट्ट

कालाकांडी रिव्यु : ड्रग्स के अँधेरे में डूबती नजर आई सैफ की कालाकांडी

'मुक्काबाज़' रिव्यु- खेल में राजनीति और सामाजिक मुद्दों को दर्शाती है फिल्म

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -