1921 Review : डराने में ज्यादा कामयाब नहीं हुए विक्रम भट्ट

1921 Review : डराने में ज्यादा कामयाब नहीं हुए विक्रम भट्ट

आज ही यानी 12 जनवरी को रिलीज़ हुयी एक्टर करण कुंद्रा और जरीन खान स्टारर फिल्म ‘1921’ एक हॉरर फिल्म है जिसमे थ्रिलर के साथ-साथ रोमांस भी दिखाया गया है. इस फिल्म का निर्देशन विक्रम भट्ट ने किया है. आइये जानते हैं कैसी रही ये फिल्म.

डायरेक्टर-

विक्रम भट्ट

स्टार कास्ट-

करण कुंद्रा और जरीन खान

अवधि-

2 घंटा 24 मिनट

सर्टिफिकेट-

U/A

जॉनर - 

हॉरर फिल्म 

कहानी-
फिल्म की फिल्म में जरीन खान ‘रोज़’ और करण कुंद्रा ‘आयूष’ की भूमिका निभा रहे हैं .इन दोनों को ही फिल्म में बुरी शक्ति या भूतिया शक्ति से लड़ते हुए दिखाया गया है.आयूष इंडिया से इंग्लैंड म्यूजिक सीखने आता है लेकिन धीरे धीरे आयुष की जिंदगी में सब कुछ गलत होने लगता है और बुरी शख्तियाँ उसके पीछे पड़ जाती है. एक महीने में आयूष को अहसास हो जाता है कि  वो जहाँ रह रहा है वहां उसके साथ कोई और भी है जो उसे देख रहा है इसी के बाद आयुष और बुरी शक्तियों का हमला होने लगता है.

इसी दौरान वो रोज़ यानी ज़रीन खान से मिलता है. रोज़ उसकी इस मुश्किल में उसका साथ देती है और उसे इन चीजों से बाहर निकालने की पूरी-पूरी कोशिश करती है. इसी के साथ दोनों को प्यार हो जाता है और दोनों मिल कर बुरी शक्तियों का सामना करते हैं. उसके बाद वो लोग कैसे निकलते हैं यही बताया गया है इस कहानी में. 

परफॉरमेंस -

फिल्म में ज़रीन खान हमेशा की तरह बोल्ड अंदाज़ में नज़र आ रही हैं. साथ ही ज़रीन और करण का ओल्ड लुक नज़र आ रहा है. फिल्म में एक्टिंग कुछ खास नहीं रही दोनों ने बेहतरीन कोशिश की है.

क्या देखें - 
अगर आप भी हॉरर के साथ रोमांस देखना पसंद करते हैं तो इस फिल्म को देखने जा सकते हैं.

न्यूज ट्रैक रेटिंग-

इस कहानी पर न्यूज़ ट्रैक इस फिल्म को 2.5/5 रेटिंग देती है.

 

कालाकांडी रिव्यु : ड्रग्स के अँधेरे में डूबती नजर आई सैफ की कालाकांडी

'मुक्काबाज़' रिव्यु- खेल में राजनीति और सामाजिक मुद्दों को दर्शाती है फिल्म

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App