अपनी जबरदस्त वापसी को बेकरार है Tiger
अपनी जबरदस्त वापसी को बेकरार है Tiger
Share:

बॉलीवुड के एक्शन अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है टाइगर श्रॉफ के बारे में जो के एक बार फिर से अपनी आगामी फिल्म 'मुन्ना माइकल' के चलते सुर्खियों में बन चले है. टाइगर की इस फिल्म में हमे दमदार व फाडू एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी अपनी शानदार अभिनय शैली के साथ ही साथ टाइगर संग डांस में दो दो हाथ आजमाते हुए नजर आएँगे. अभी कुछ समय पहले ही टाइगर की फिल्म मुन्ना माकइल का 'डिंग डैंग' सॉन्ग का रिलीज हुआ था.

टाइगर नवाजुद्दीन कि अपकमिंग फिल्म मुन्‍ना माइकल का सभी को बेसब्री से इंतजार है. तथा नवाजदुद्दीन भी टाइगर के डांस के स्टेप्स से काफी प्रभावित है व नवाज भी फिल्म में डांस से दो दो हाथ करते हुए नजर आने वाले है. टाइगर हर तरफ बिजी हैं. ऐसे में हमारे जैकी श्रॉफ के प्यारे बेटे टाइगर श्रॉफ अपनी इस चौथी फिल्म से जबरदस्त वापसी करना चाहते हैं.

'हीरोपंती', 'बागी' और 'अ फ्लाइंग जट' में काम कर चुके टाइगर अपनी आगामी फिल्म 'मुन्ना माइकल' को लेकर व्यस्त हैं. 'मुन्ना माइकल' टाइगर के करियर की चौथी फिल्म है, जो सिनेमाघरों में 21 जुलाई को रिलीज होने जा रही है. उन्होंने कहा,'मैं बेहद बेचैन हूं. तीन फिल्मों के बाद अब मुझे जबरदस्त वापसी की जरूरत है. यह मेरे लिए बड़ी फिल्म है.'   

 

बतौर निर्माता रणबीर कतई अच्छे नहीं है, कैटरीना कैफ

Hot जैकलीन भी हुई टॉपलेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -