Hot जैकलीन भी हुई टॉपलेस
Hot जैकलीन भी हुई टॉपलेस
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस जो के देखा जाए तो अभी तो वरुण धवन संग अपनी फिल्म 'जुड़वाँ2' के चलते भी खासा व्यस्त है. इस फिल्म में हमे जैकलीन फर्नांडिस के अलावा तापसी पन्नू भी नजर आने वाली है. फिल्म जुड़वाँ का एक बेहतरीन सॉन्ग 'टन टना टन टन टन तारा...' की भी पूर्व में शूटिंग जैकलीन-वरुण व तापसी निपटा चुके है.

फिल्म के लिए वरुण धवन व् जैकलीन तथा तापसी को बेसब्री से इंतजार है. अब एक बार फिर से जैकलीन सुर्खियों में है वह भी अपने हॉट फोटोशूट के कारण जी हाँ बता दे कि, बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की अपकमिंग फिल्म ‘जुड़वा 2’ जल्‍द पर्दे पर आने वाली है. इन दिनों वह अपने को-स्‍टार्स के साथ जुड़वा 2 के प्रमोशन में व्‍यस्‍त हैं.

जुड़वा 2 की रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर जैकलीन ने बवाल मचा दिया है. सोशल मीडिया पर जैकलीन की टॉपलेस तस्‍वीरें ने सबके होश उड़ा दिए हैं. कुछ घंटे पहले सोशल मीडिया पर जैकलीन ने अपनी एक तस्‍वीरें शेयर की है. इस तस्‍वीरों में जैकलीन टॉपलेस नजर आ रही हैं. जैकलीन की इस तस्‍वीरों ने सबको हैरान कर दिया है.

ऐसा पहली बार हुआ है जब सोशल मीडिया पर जैकलीन ने अपनी टॉपलेस तस्‍वीरें शेयर की हैं. गौरतलब है कि इससे पहले भी हमे यह श्रीलंकन मॉडल व बॉलीवुड की ब्यूटीफुल मोहतरमा जैकलीन फर्नांडीज 'बाजार' मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाते हुए नजर आ चुकी है. जिसकी तस्वीरें हमे पूर्व में भी नजर आ चुकी है.

परिणीति ने विकास बहल की फिल्म पर दिया गोलमाल बयान...

...तो यह है 'अक्षय' की फिल्म का सक्सेस 'टोटका'

 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -