बॉडी शो करने की चक्कर में ट्रोल हो गए टाइगर श्रॉफ
बॉडी शो करने की चक्कर में ट्रोल हो गए टाइगर श्रॉफ
Share:

हिंदी सिनेमा के सबसे फिट एक्टर के बारें में बात की जाए तो टाइगर श्रॉफ का नाम सबसे ऊपर शामिल होने वाले है। कमाल की एक्टिंग और दमदार एक्शन के दम पर टाइगर श्रॉफ ने अपनी मूवीज में जलवा बिखेरा है। इसी कारण से टाइगर श्रॉफ युवाओं के फेवरेट कहे जाते है। मंगलवार को वैलेंटाइन डे के दिन टाइगर श्रॉफ ने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट बॉडी फोटो साझा कर दी है। लेकिन इस फोटो को लेकर ट्रोलर्स ने टाइगर श्रॉफ को निशाने पर भी ले चुके है।

दरअसल टाइगर श्रॉफ ने मंगलवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट फोटो साझा भी साझा की है। इस फोटो में आप देख सकते हैं कि टाइगर शीशे के सामने अपना पजामा उतारकर अपने पैरों की मसल्स भी दिखाते हुए दिखाई दे रहे है। इस तस्वीर से टाइगर श्रॉफ की सॉलिड बॉडी का अंदाजा आसानी से भी लगाया जा सकता है। टाइगर श्रॉफ ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा है कि- 'नींद नहीं, आराम नहीं और नए कपड़े नहीं.' टाइगर की इस फोटो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल  भी किया जाने लगा है।

लोग इस तस्वीर पर कमेंट कर रहे हैं और कह रहे हैं- भाई ये कैसा पायजामा है. एक अन्य यूजर ने लिखा है कि- भाई वक़्त से सो जाओ, नहीं तो मानसिक रूप से बीमार हो जाओगे, एक यूजर ने तो टाइगर से यहां तक पूछ लिया कि क्या आप WWE जॉइन करने जा रहे हैं। ऐसे में टाइगर की इस फोटो पर कई लोग अपनी प्रतिक्रिया भी देते हुए दिखाई दे रहे हैं। टाइगर श्रॉफ इस समय मूवी 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर काफी चर्चा में हैं। टाइगर श्रॉफ सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ इस मूवी की शूटिंग में व्यस्त हैं। टाइगर श्रॉफ मूवी 'बड़े मियां छोटे मियां' के लिए जिम में जमकर मेहनत भी करने में लगे हुए है।

एक बार फिर बनाया जाएगा 'उड़जा काले कावा'

क्रिश्चियन रीति रिवाज से हार्दिक और नताशा ने रचाई शादी

न्यासा ने की जोरदार पार्टी, ट्रोलर्स ने लगाई जमकर क्लास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -