जब ट्रेन पर नजर आई Tiger की उछलकूद....Watch Video

Haven't done this in a while! Love train rides! #vasaitobandra #postclimaxaction #munnamichael

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

Share:

टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड में आते ही अपने जबरदस्‍त एक्‍शन और डांसिंग स्‍टाइल के लिए चर्चित हो गए. टाइगर वैसे तो अपनी फिल्‍मों में कई स्‍टंट कर चुके हैं, लेकिन इस बार टाइगर श्रॉफ ने एक ऐसा रीयल लाइफ स्‍टंट किया है, जिसे उन्‍होंने शायद किसी फिल्‍म के लिए पहली बार किया है. अभिनेता जैकी श्रॉफ के लाड़ले बेटे टाइगर श्रॉफ जो की अभी तो फिलहाल अपनी फिल्म 'मुन्ना माइकल' में हमे नजर आने वाले है. आपको बता दे की टाइगर श्रॉफ जिन्हे अपनी पूर्व की सफतलम फिल्म 'बागी' जिसे की काफी पसंद किया गया था.

तथा इस फिल्म को काफी अच्छी प्रतिक्रियां भी मिली थी. अब सुनने में आया है कि बॉलीवुड के हमारे इस टाइगर ने अपनी आने वाली फिल्म 'मुन्ना माइकल' के लिए ट्रेन पर भी उछलकूद की है. जी हाँ,   दरअसल टाइगर श्रॉफ अपनी आने वाली फिल्‍म 'मुन्‍नामाइकल' की शूटिंग कर रहे हैं. लेकिन इस दौरान अचानक टाइगर का एक रीयल लाइफ स्‍टंट करने का मन हुआ और वह अपना चेहरा ढक कर मुंबई की लोकल ट्रेन में चढ़ गए.

अपने सिर और चेहरे को ढककर लोकल ट्रेन में चढ़े टाइगर को किसी ने नहीं पहचाना. टाइगर अपना यह स्‍टंट कर के इतना खुश हैं कि उन्‍होंने सोशल मीडिया पर भी अपना यह वीडियो पोस्‍ट किया है. टाइगर ने मुंबई की लाइफ लाइन कहलाने वाली लोकल ट्रेन से वसई से बांद्रा तक का सफर किया. वह वइर्स इलाके में अपनी फिल्‍म की शूटिंग कर रहे थे. शूटिंग खत्‍म होने के बाद टाइगर ने बांद्रा जाने का सफर अपनी गाड़ी के बजाए ट्रेन से तय करने का सोचा. शूटिंग खत्‍म कर वह कार से वसई रेलवे स्टेशन पहुंचे.

हीरो नहीं हीरोपंती करने वाले अभिनेता के साथ सुभाष बनाएंगे फिल्म

टाइगर की मुन्ना माइकल का एक और सीन हुआ लीक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -