हीरो नहीं हीरोपंती करने वाले अभिनेता के साथ सुभाष बनाएंगे फिल्म
हीरो नहीं हीरोपंती करने वाले अभिनेता के साथ सुभाष बनाएंगे फिल्म
Share:

बॉलीवुड एक शो में कहे जाने वाले निर्देशक सुभाष घई जल्द ही टाइगर श्रॉफ को लेकर फिल्म का निर्माण कर सकते है. दरअसल सभी जानते है कि सुभाष घई ने टाइगर के पिता जैकी श्रॉफ को फिल्म हीरो के जरिये लांच किया था. और फिल्म सुपरहिट रही थी. इस फिल्म के बाद से ही जैकी सुपरस्टारों की लिस्ट में शामिल हो गए थे. इसके बाद सुभाष घई और जैकी श्रॉफ ने एक साथ कई सारी फिल्मो में काम किया.

ऐसे में अपने करियर के लिए जैकी सुभाष घई का एहसान मानते है. और ऐसे में जब टाइगर जब पैदा हुआ तो सुभाष चाहते थे कि वे ही टाइगर को फिल्मो में लांच करे लेकिन ऐसा हो नहीं पाया. और टाइगर ने अपने करियर कि शुरुआत की फिल्म हीरोपंती से. लेकिन टाइगर भी चाहते है कि वे सुभाष घई के साथ में काम करे. लेकिन फ़िलहाल सुभाष घई की लगातार कई सारी फिल्मे फ्लॉप रही है.

ऐसे में अभी वे किसी भी फिल्म को लेकर नहीं आ रहे है. लेकिन सुभाष घई की जैसी ही कोई फिल्म सफल होती है वे उसके बाद कुछ और फिल्मो का निर्माण करेंगे. ऐसे में हो सकता है कि सुभाष और टाइगर एक साथ फिल्म करे. फ़िलहाल टाइगर शब्बीर खान की फिल्म मुन्ना माइकल में काम कर रहे है. फिल्म की शूटिंग इन दिनों मुम्बई में चल रही है.

मुम्बई की लोकल ट्रेन से निकला टाइगर

बॉलीवुड से पहले कुछ इस तरह था टाइगर श्रॉफ का लुक, देखिये रेयर तस्वीरें।

टाइगर बेटा Gay नही Papa जैसे बनो....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -