टाइगर ने शेयर की शर्ट-लेस तस्वीर, गर्लफ्रेंड संग कर रहे हैं एन्जॉय
टाइगर ने शेयर की शर्ट-लेस तस्वीर, गर्लफ्रेंड संग कर रहे हैं एन्जॉय
Share:

बॉलीवुड के मशहूर हीरो टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर शेयर कर लड़कियों का दिल जीत लिया है। जी हाँ, उन्होंने एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जो बेहतरीन है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि इस समय टाइगर रूमर्ड गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी संग मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं। वहीँ से उनकी बेहतरीन तस्वीरें सामने आ रहीं हैं। बीते दिनों ही दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। वैसे अब सोशल मीडिया पर दोनों आए दिन अपने अपने फोटोज अपलोड कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

अब इसी क्रम में टाइगर श्रॉफ ने अपनी शर्टलेस फोटोज शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं। इन फोटोज में टाइगर के ऐब्स साफ दिखाई दे रहे हैं जो आप भी देख सकते हैं। इस फोटो में उन्होंने केवल येलो कलर के छोटे से हॉट पैंट्स पहने हुए हैं जो दिलकश है। इस फोटो को शेयर करते हुए टाइगर ने कैप्शन में लिखा है, “कृपया मेरे येलो हॉट पैंट्स को इग्नोर करें। या तो मैं बड़ा हो गया हूं या फिर मेरे पैंट्स इस लॉकडाउन में छोटे हो गए हैं।”

आपको हम यह भी बता दें कि दिशा पाटनी ने भी मालदीव में अपने रूम के बाहर से कुछ फोटोज शेयर की थी जो बहुत बेहतरीन थी। वैसे टाइगर श्रॉफ जल्द ही गणपत फिल्म में दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म के पोस्टर और टीजर को अब तक जारी किया जा चुका है और दिन पर दिन और भी पोस्टर्स को शेयर किया जा रहा है।

स्वामी विवेकानंद की प्रतिमा के अनावरण से पहले बवाल, JNU में लगे 'मोदी गो बैक' के नारे

पत्नी खाने में मिलाती थी शराब छुड़वाने की दवा, पति ने पता चलते ही किया यह काम

शिवराज सिंह चौहान ने लॉन्च किया 'आत्मनिर्भर मध्य प्रदेश' का रोडमैप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -