स्वामी विवेकानंद की प्रतिमा के अनावरण से पहले बवाल, JNU में लगे 'मोदी गो बैक' के नारे
स्वामी विवेकानंद की प्रतिमा के अनावरण से पहले बवाल, JNU में लगे 'मोदी गो बैक' के नारे
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी आज यानि गुरुवार को राष्ट्रीय राजधानी दिल्‍ली के जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी के परिसर में स्थित स्वामी विवेकानंद की आदमकद प्रतिमा का अनावरण करने वाले हैं। प्रतिमा का अनावरण पीएम वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से करेंगे, किन्तु इसके पहले ही JNU छात्र संघ (JNUSU) ने मोदी गो बैक के नारे लगाने शुरू कर दिए हैं और आज शाम 5 बजे वर्सिटी के नॉर्थ गेट पर विरोध सभा का आयोजन किया है।

JNU प्रशासन ब्लॉक में प्रतिमा अनावरण समारोह शाम 6:30 बजे तय किया गया है। हालाँकि इस अनावरण के पहले ही JNU में विरोध शुरू हो चुका है। JNUSU के इस छात्र संघ द्वारा जारी एक पोस्टर पीएम मोदी को 'वापस जाने' के लिए कहा गया है और शिक्षा मंत्रालय से 'जवाब' मांगा गया है। इस पोस्टर में "विरोधी शिक्षा और छात्र विरोधी मोगी सरकार" जैसे नारे इसमें लिखे हुए हैं।

'MOE जवाब दो ! जेएनयू छात्रों का, संघ की जागीर नहीं!' जैसे नारे इस पोस्टर्स में लिखे हुए हैं। आपको बता दें इससे पहले जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) के छात्र धन की बर्बादी का आरोप लगाते हुए प्रतिमा के निर्माण को लेकर JNU प्रशासन पर लगातार हमला करते रहे हैं। बता दें की इसी प्रतिमा के नीचे JNU के छात्रों ने 'भगवा जलेगा' और हिंदुत्व को लेकर आपत्तिजनक बातें लिखी थीं। 

बंगाल के चुनाव में ताल ठोंकेंगे ओवैसी, ममता के मंत्री बोले- भाजपा का हिस्सा है AIMIM

आदित्य ठाकरे को कहा था बेबी पेंगुइन, 3 हफ्ते में तीसरी बार जेल भेजे गए समित ठक्कर

जिसके नीचे लिखा था 'भगवा जलेगा', आज JNU स्थित स्वामी विवेकानंद की उसी मूर्ति का उद्घाटन करेंगे मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -