कॉफी विद करण में टाइगर श्रॉफ ने शेयर किया अपना बेस्ट मोमेंट
कॉफी विद करण में टाइगर श्रॉफ ने शेयर किया अपना बेस्ट मोमेंट
Share:

कॉफी विद करण सीजन 7' के नौवें एपिसोड में चार चाँद लगाते हुए मूवी हीरोपंती की दमदार जोड़ी यानी टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन ने हाजिरी लगा दी है। फैंस का इस बारें में कहना है कि तो यह एपिसोड काफी धमाकेदार बोला है कि जिसकी कुछ चुनिंदा झलकियाँ टाइगर श्रॉफ ने स्वदेशी माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म, कू ऐप के माध्यम से पोस्ट कर दिया है। यह फिल्मी जोड़ी क्रीम और पिंक कलर के कॉम्बिनेशन में बहुत ही जंच रही है, जिसे फैंस और यूज़र्स द्वारा जमकर कमेंट्स और लाइक्स मिलने लगे है। 

मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि करण जौहर अपने पॉपुलर चैट शो 'कॉफी विद करण' में आमतौर पर हर एपिसोड में मेहमानों की खिंचाई करते हैं और उनसे गहरे राज उगलवाते हुए दिखाई दे रहे है। लेकिन इस एपिसोड में कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ ने खुद ही कई ऐसे खुलासे कर दिए कि करण की बोलती ही बंद हो चुकी है। 

 

करण जौहर ने कृति से पूछा कि क्या 'हीरोपंती' से पहले उन्होंने किसी और मूवी के लिए ऑडिशन दिया था, जिसमें उन्हें रिजेक्ट किया गया हो।  जिसके उत्तर में कृति कहती हैं कि 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के लिए उन्होंने ऑडिशन भी दिया था, लेकिन उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया। यह सुनकर करण को समझ नहीं आया कि कैसे रिएक्ट किया जाए।

फिल्मों के लगातार फ्लॉप होने से घबराए थिएटर मालिक

अक्षय कुमार को लेकर हुई एक साल में इतनी हिट और इतनी फ्लॉप मूवी देंगे एक्टर

मुराद खेतानी की जन्मदिन की पार्टी में पहुंचे सलमान, जेब में गिलास देख ट्रोलर्स ने कह डाली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -