अक्षय कुमार को लेकर हुई एक साल में इतनी हिट और इतनी फ्लॉप मूवी देंगे एक्टर
अक्षय कुमार को लेकर हुई  एक साल में इतनी हिट और इतनी फ्लॉप मूवी देंगे एक्टर
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को लेकर बोला जाता है वह एक वर्ष में कई मूवीज में दिखाई दे रहे है। ये बात बिल्कुल सच है और इसका उदाहरण वर्ष 2022 में आप देख पाएंगे। अक्षय कुमार की अब तक चार मूवी रिलीज हो गई है। अभी वर्ष के 4 माह बचे हुए है। अभी उनकी एक मूवी रिलीज होना वाली है। हालांकि, अक्षय कुमार के साल 2022 कुछ खास नहीं रहा है क्योंकि उनकी तीन मूवी (बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज और रक्षा बंधन) बॉक्स ऑफिस पर फ्लाॉप साबित हो चुकी है। उनकी मूवी चौथी मूवी 'कठपुतली' 2 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जा चुकी है। अब देखने वाली बात होगी कि ये मूवी लोगों को कितना पसंद आ रहा है। अब इस वर्ष के लास्ट में रिलीज होने वाली अक्षय कुमार की मूवी 'राम सेतु' से उनको काफी उम्मीदें हैं। वहीं, ये बात भी सामने आई है कि अक्षय कुमार के लिए साल 2023 अच्छा होने वाला है।

अक्षय कुमार को लेकर भविष्यवाणी: पॉपुलर एस्ट्रोलॉजर पंडित जगन्नाथ गुरुजी ने मीडिया को कहा है कि अक्षय कुमार के लिए वर्ष 2022 कुछ खास नहीं रहने वाला है। उन्होंने खुलासा कि मूवी 'कठपुतली' सिर्फ औसत कामयाब हो पाएगी और मूवी 'राम सेतु' भी औसत दर्जे का ही कारोबार करने वाली है। पंडित जगन्नाथ गुरुजी का कहना है कि, अक्षय कुमार अभी शनि और राहु के ज्योतिष ग्रहों से प्रभावित हैं। राहु के वक्री होने से स्क्रिप्ट में स्टार की पसंद प्रभावित होती हुई दिखाई दे रही है। लेकिन अक्षय कुमार को निराश होने की आवश्यकता नहीं है। पंडित जगन्नाथ गुरुजी ने इस बारें में बोला है कि साल 2023 के आखिरी तक अक्षय कुमार की किस्मत बेहतर होने वाली है। उनकी मूवीज के धीमे कारोबार के बावजूद अक्षय कुमार पैसा कमाते रहेंगे।

अक्षय कुमार के अपकमिंग प्रोजेक्ट: अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी मूवी  'कठपुतली' ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है। अक्षय कुमार इस मूवी के अलावा 'राम सेतु', 'सेल्फी', 'गोरखा', 'बड़े मियां छोटे मियां', 'ओएमजी 2' और 'कैप्सूल गिल' जैसी मूवीज में दिखाई देने वाले है। वह 'सोरारई पोटरु' के रीमेक में काम करते हुए नजर आने वाले है। 

अमिताभ-रश्मिका की फिल्म 'गुड बाय' का पहला लुक हुआ आउट

सेक्सी फिगर दिखाकर ईशा गुप्ता ने लूटा सबका दिल

'सभी को बेनकाब करने जा रहा हूं', अपने ऊपर लगे आरोपों पर पहली बार बोले जीशान कादरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -