टाइगर श्रॉफ ने शेयर किया ऐसा वीडियो कि फैंस को देने पड़ गए जोरदार कमेंट्स
टाइगर श्रॉफ ने शेयर किया ऐसा वीडियो कि फैंस को देने पड़ गए जोरदार कमेंट्स
Share:

जब भी बात स्टाइल और मस्कुलर बॉडी की हो, तो हर किसी के मन में जो नाम सबसे पहले आता है, वह है बॉलीवुड के चहेते फिट बॉय टाइगर श्रॉफ का ही होता है। उनके बात करने का तरीका हो या एक लुक मुड़ कर देखना, लगभग हर एक फैन उनकी स्टाइल के दीवाने है। और तो और एक से बढ़कर एक उनकी मूवी में, टाइगर की एक झलक देखने को फैंस बेताब रहते हैं। लोग इस कदर टाइगर पर दीवाने है कि सोशल मीडिया पर वे चाहे एक डांस मूव या फिटनेस का कोई वीडियो पोस्ट कर दें, तो एक प्लेटफॉर्म से दूसरे पर फैंस के माध्यम से कैसे पहुँच जाता है, टाइगर इस का अंदाज़ा भी नहीं लगा पाएंगे।

टाइगर के फिटनेस वीडियोज़ और डांस मूव्स को फैंस बेहद ही लिखे करते है। देश के अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कू ऐप पर कुछ ऐसा ही समां तब बँध गया है, जब से टाइगर ने धकड़न ऊपर-नीचे कर देने वाला वीडियो भी सजग कर दी है। यह वीडियो और इसमें दिखाई दे रहे टाइगर के डांस मूव्स अभी तक के पोस्ट किए गए तमाम वीडियोज़ से बहुत अलग हैं। ऐसा क्यों? यह हम आपको बताते हैं, उससे पहले ज़रा एक झलक आप भी यह वीडियो में ही देख लीजिए। 

अगर सिर्फ कपड़े बदलना इतना आसान होता: दरअसल, यह वीडियो टाइगर द्वारा किए गए डांस मूव्स का है, इसमें  एक बहुत ही खूबसूरत रिदम सुनने के लिए मिल रही है और बैकग्राउंड में फाउंटेन से पानी फ्लो करने लगा है। अब एक बात जो दिल थामने पर मजबूर कर देती है, वह यह है कि वीडियो की शुरुआत में टाइगर अपनी डैशिंग बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रहे है। लेकिन देखते ही देखते एक डांस मूव से दूसरे को अपनाते हुए व्हाइट सैंडो और उसके बाद कुछ ही मूव्स चेंज करते हुए ब्लैक सैंडो पहने हुए नजर आ रहे है। 

वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे टाइगर के साथ ही साथ उनकी सैंडो भी बड़ी ही खूबसूरती से डांस मूव्स फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दिए। इस पर टाइगर का एक फैन कायल हो गया है, जो कमेंट करते हुए कहता है।

 

सुपर से ऊपर है टाइगर का जलवा: सही ही है, इसे टाइगर का जलवा कहें या स्टाइल, कम ही होने वाला है। लेकिन एक बात और जो सुनने के लिए मिल रही है, वह है वीडियो एडिटर का हुनर, जिसने इतनी बारीकी से वीडियो मर्ज किया है, इसमें से एक गलती पकड़ना किसी चैलेन्ज से कम नहीं है।

 

रिलीज हुआ 'एक विलेन रिटर्न्स' का गाना

पति रणबीर की एक्स दीपिका-कैटरीना को लेकर आलिया भट्ट ने कही ये बात

अटल बिहारी वाजपेयी पर बनेगी बायोपिक, ये अभिनेता निभाएगा किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -