टाइगर बोले, बहुत कूल हैं दिशा...
टाइगर बोले, बहुत कूल हैं दिशा...
Share:

टाइगर श्रॉफ अभी अपनी फिल्म 'बागी' का प्रमोशन कर रहे है. वे अपनी फिल्म के प्रमोशन के साथ अपनी गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी को भी पूरा समय देते है. इन दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया है पर इन्हे कई बार साथ देखा गया है. टाइगर ने अपने मन की बात भी अपने सभी फैन्स के साथ शेयर की थी वह बात दिशा से जुडी थी. टाइगर ने दिशा के बारे में कहा था कि वह बहुत अच्छी है वह बहुत कूल लड़की है. टाइगर श्रॉफ वैसे तो अभी अपनी अपकमिंग फिल्म जिसका नाम है 'बागी' जिसमे की टाइगर के साथ बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल श्रद्धा कपूर नजर आने वाली है.

इस फिल्म में टाइगर व श्रद्धा ने काफी एक्शन सीन भी किये है. बता दे की पूर्व में जब टाइगर श्रॉफ अपनी फिल्म 'बागी' के प्रमोशनल इवेंट के दौरान मिडिया से रूबरू हुए तो उस समय टाइगर से उनकी कथित गर्लफ्रेंड दिशा पटानी के बारे में सवाल किए गए। तो उन्होंने कहा- "काश काश यार She's टू गुड फॉर मी... ऐसा जवाब सुन रिपोर्टर ने उनसे दोबारा कहा कि आप दोनों को कई मौकों पर साथ देखा गया है। इसपर टाइगर बोले- वो मेरा हमशक्ल भाई होगा.

टाइगर का यह जवाब सुन वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़े। बता दे कि अभिनेता टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड दिशा जो कि जल्द ही अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ एक फिल्म में नजर आने वाली है जिसका नाम है 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' बता दे कि दिशा की यह पहली बॉलीवुड फिल्म है. जिसमे वह सुशांत के साथ नजर आएगी.    

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -