अपने डांसिंग स्किल्स को लेकर टाइगर श्रॉफ ने कह दी यह बड़ी बात
अपने डांसिंग स्किल्स को लेकर टाइगर श्रॉफ ने कह दी यह बड़ी बात
Share:

टाइगर श्रॉफ को अपने डांसिंग स्किल्स की वजह से नई पीढ़ी के रितिक रोशन के नाम से भी जाना जाता है। प्रशंसकों और अन्य बॉलीवुड हस्तियों ने उनके नृत्य कौशल की प्रशंसा की लेकिन हाल ही में टाइगर श्रॉफ अपने स्वयं के नृत्य का मजाक उड़ाते हैं। 

 टाइगर ने एक मजेदार कैप्शन के साथ नृत्य करते हुए एक प्रभावशाली वीडियो साझा किया, जिसमें बताया गया कि ऐसा लगता है कि वह बाथरूम में भागना चाहते थे, जिसके बाद उनका कमेंट सेक्शन  प्रशंसकों और अन्य बॉलीवुड हस्तियों के उल्लसित जवाबों से भरा हुआ था। टाइगर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मुझे लगता है कि इस शॉट के दौरान बाथरूम जाना चाहता था.' इस वीडियो में टाइगर एक डांस रिहर्सल के दौरान कुछ क्विक लेग मूवमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं.।

फैंस और को-स्टार कृति सेनन का रिएक्शन

प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग में उल्लसित प्रतिक्रियाएं साझा कीं,  जबकि कृति सेनन ने पोस्ट की प्रतिक्रिया में हंसने वाले इमोजी छोड़ दिए। एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, "इस तरह मैं एक गर्म गर्मी की दोपहर के दौरान नंगे पैर एक संगमरमर के फर्श पर चलता हूं। " एक अन्य ने कहा, "हाहाहाहाहाहाहाह उस मोड में आप पूरी तरह से कर रहे हैं। "एक प्रशंसक ने यह भी कहा, "टाइगर छोटी बचची हो क्या (क्या आप एक छोटे बच्चे हैं)?" ।

टाइगर को आखिरी बार हीरोपंती 2 में देखा गया था जो दर्शकों का दिल जीतने में विफल रही । हीरोपंती 2 के बारे में बात करते हुए एक साक्षात्कार में, उन्होंने कहा, "यह निश्चित रूप से दिल तोड़ने वाला था। मैं अपनी सभी फिल्मों से बेहद जुड़ा हुआ हूं। इसलिए यह हर बार मुझ पर एक टोल लेता है अगर कोई फिल्म काम नहीं करती है।शो को आगे भी जारी रखना चाहिए." टाइगर की नई फिल्म गणपति इस साल 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी,  अभिनेता अब रैम्बो के लिए तैयारी शुरू करेंगे, इसके बाद अक्षय कुमार के साथ बड़े मियां छोटे मियां में काम करेंगे 

इंदिरा गांधी बनी नजर आईं कंगना रनौत, इमरजेंसी का फर्स्ट लुक जारी

मशहूर डायरेक्टर का बड़ा खुलासा, बोले- 'मैं गे नहीं हूँ लेकिन...'

'सुशांत की मौत एक साजिश थी', बहन प्रियंका ने किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -