टाइगर श्रॉफ के बेहतरीन मसल्स देखकर आपका भी मुंह खुला का खुला रह जाएगा
टाइगर श्रॉफ के बेहतरीन मसल्स देखकर आपका भी मुंह खुला का खुला रह जाएगा
Share:

बॉलीवुड में अपने एक्शन और डांसिंग मूव्स से पहचान बनाने वाले टाइगर श्रॉफ आए दिन कोई ना कोई ऐसे वीडियो या फोटो शेयर कर देते हैं जिसके बाद हर जगह उनकी चर्चा होना शुरू हो जाती हैं. टाइगर को तो बॉलीवुड का डांसिंग किंग कहा जाता है और साथ ही स्टंट करने में भी वो माहिर है. जी हाँ... टाइगर जितने अच्छे डांसर है उतने ही शानदार तरह से वो स्टंट भी कर लेते हैं. ये हम नहीं कह रहे हैं बल्कि टाइगर खुद साबित कर देते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

हाल ही में टाइगर का एक वीडियो सामने आया है जिसमे वो उनके शानदार मसल्स दिखा रहे हैं. इस वीडियो के जरिए टाइगर ने ये साबित कर दिया हैं कि वह बॉलीवुड के सबसे शानदार एक्शन हीरो हैं. टाइगर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी शानदार बॉडी देखने को मिल रही है. ये वीडियो जिम का है जिसमे आप टाइगर कि बेहतरीन मसक्युलर बॉडी देख सकते हैं. उनके कारनामे को देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

टाइगर के इस वीडियो को अब तक 14 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वही उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो टाइगर जल्द ही करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे और तारा सुतरिया भी दिखाई देंगी. इसके अलावा सुनने में आया है कि टाइगर ने फिल्म ‘बागी 3' के लिए ट्रेनिंग शुरू कर दी है. बता दें इस बार भी फिल्म बागी-3 में टाइगर के साथ श्रद्धा कपूर दिखाई देंगी. इस वीडियो को देखकर भी ये कहा जा सकता है कि टाइगर की ये प्रैक्टिस बागी-3 के लिए हो सकती है.

अब ये फिल्में भी नहीं होंगी पाकिस्तान में रिलीज़

'सांड की आंख' में अपनी इस कला का प्रदर्शन करेंगे प्रकाश झा

आतिफ असलम को बाहर कर अब सलमान गाएंगे इस फिल्म में गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -