अकेले सोने में बहुत डरते हैं टाइगर श्रॉफ, किया बड़ा खुलासा
अकेले सोने में बहुत डरते हैं टाइगर श्रॉफ, किया बड़ा खुलासा
Share:

बॉलीवुड के स्टंट मास्टर और डांसिंग किंग टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ बॉलीवुड की दो नई-नवेली एक्ट्रेसेस नजर आएंगी. हम बात कर रहे हैं अनन्या पांडे और तारा सुतारिया के बारे में ये दोनों ही इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं.

हाल ही में ये तीनों ही स्टार्स करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण 6 में शामिल हुए थे. इस दौरान तीनों ने खूब सारी मस्ती की और अपनी लाइफ के बारे में कई सारे खुलासे भी किए. इस शो में करण जौहर से बात करते हुए टाइगर श्रॉफ ने कहा कि- 'वो एक बड़े रूम मं अकेले नहीं सो सकते हैं, क्योंकि उन्हें डर लगता है.' टाइगर ने आगे इसकी वजह के बारे में बताया कि, 'जब से उन्होंने पहली हॉरर फिल्म देखी है उसके बाद से वो बड़े रूम में कभी भी अकेले नहीं सो पाते हैं.'

इतना ही नहीं टाइगर ने आगे ये भी बताया कि, 'जब वो घर पर होते हैं तो अपनी मां के साथ बेडरूम शेयर करते हैं, और जब आउटडोर शूट पर होते हैं तो क्रू मेंबर को रात में कंपनी देने के लिए अपने पास बुला लेते हैं.' आपको बता दें टाइगर अक्सर ही अपनी फिल्मों के साथ-साथ अफेयर को लेकर भी सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. आए दिन वो और दिशा पटानी डेट पर स्पॉट हो ही जाते हैं. हालांकि दोनों ने अब तक अपने रिलेशन को लेकर कोई आधिकारित घोषणा नहीं की है.

रोमांटिक कॉमेडी में नज़र आने वाले हैं 'टीटू', रिलीज़ डेट आई सामने

कार्तिक आर्यन के बढ़ गए भाव, ठुकराया 10 करोड़ का ऑफर

Tu Laung Main Elaachi : लुका छुपी का नया गाना हुआ रिलीज़, कृति सैनन ने लगाए ठुमके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -