रोमांटिक कॉमेडी में नज़र आने वाले हैं 'टीटू', रिलीज़ डेट आई सामने
रोमांटिक कॉमेडी में नज़र आने वाले हैं 'टीटू', रिलीज़ डेट आई सामने
Share:

बॉलीवुड की हिट फिल्म 'प्यार का पंचनामा', 'प्यार का पंचनामा 2' और 'सोनु के टीटू की स्वीटी' से अपनी कमाल की एक्टिंग दिखाने वाले एक्टर सनी सिंह एक बार फिर से एक कॉमेडी फिल्म में नज़र आने वाले हैं. आपको बता दें, उनकी आने वाली फिल्म रोमांस कॉमेडी होगी जिसका नाम 'जय मम्मी दी' है. फिल्म में सनी सिंह अपनी पुरानी कोस्टार सोनाली सहगल के साथ रोमांस करते नजर आएंगे. आइये जानते हैं  उस फिल्म के बारे में क्या होता है. 

इस फिल्म का नाम थोड़ा अजीब ही है लेकिन ये कॉमेडी होने वाली है. सनी सिंह और सोनाली सहगल के अलावा फिल्म में एक्ट्रेस सुप्रिया पाठक और पूनम ढिल्लो नजर आएंगी जिनकी आपस में नहीं बनती. लव रंजन फिल्म्स प्रोड्यूस और नवजोत गुलाटी द्वारा निर्देशित फिल्म इस साल 12 जुलाई को रिलीज होनी तय हुई है. जी हाँ, हाल ही में इस फिल्म की रिलीज़ डेट सामने आई है, यानि इस फिल्म को 12 जुलाई को थिएटर में देख सकते हैं. 
 

लव रंजय निर्देशित फिल्म प्यार का पंचनामा से सनी सिंह ने अपना करियर शुरू किया था और एक बार फिर उन्होंने रोमांस कॉमेडी फिल्म में हाथ अजमाया है. वहीं सोनाली सहगल भी फिल्म सोनु के टीटू की स्वीटी में सनी सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड के रोल में नजर आ चुकी है. डायरेक्टर लव रंजन रोमांटिक फिल्मों के लिए पहचाने जाते है. पिछले साल कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म की जबरदस्त हिट के बाद डायरेक्टर अब रणबीर कपूर और अजय देवगन के साथ भी फिल्म बना रहे है.

Tu Laung Main Elaachi : लुका छुपी का नया गाना हुआ रिलीज़, कृति सैनन ने लगाए ठुमके

नवजोत सिंह सिद्धू पर बुरी तरह भड़के अनुपम खेर, कह डाली ऐसी बात

लाखों में हैं आलिया की इस गुलाबी ड्रेस की कीमत, खरीद सकते हैं आईफोन एक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -