टाइगर यादव ने शुरू की 'भाईगिरी'

Sep 13 2018 12:08 PM
टाइगर यादव ने शुरू की 'भाईगिरी'

बहुमुखी प्रतिभा के धनी माने जाने वाले फिल्म भोजपुरी फिल्म निर्देशक टाइगर यादव एक के बाद एक फिल्मों के निर्देशन में व्यस्त होने के साथ ही साथ अभिनय में भी सक्रिय नजर आते हैं. रंगमंच के मझे हुए कलाकार होने के नाते निर्देशन के साथ साथ वे कभी-कभी अभिनय में भी हाथ आजमाकर असर छोड़ने में कामयाब रहते हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि 8 दिसंबर 2017 को आल ओवर इंडिया प्रदर्शित हो चुकी हिंदी फिल्म प्यार से बोलो देवा का कुशल निर्देशन करने के साथ-साथ टाइगर उसमे मुख्य खलनायक की भूमिका में भी थे.  

देश के इन दो राज्यों में 21 सितंबर से 'कहर' देगा दस्तक, गवाह बनेगा भोजपुरी सिनेमा

अब उनके निर्देशन में फिल्म पंजाबी दुल्ला बैल्ली शीघ्र ही रिलीज होंगी. वहीं इसके बाद वे अवधी भोजपुरी फिल्म अत्याचार आगामी दिसंबर माह में प्रदर्शित करने की तैयारी में हैं. जबकि नवंबर माह में भोजपुरी फिल्म भाई की शूटिंग शुरू होंगी. इस फिल्म का भव्य मुहूर्त करके पहला पोस्टर भी हल हे में लॉन्च कर दिया गया है. भाईगिरी में मुख्य कलाकार बबलू आर्या, इन्द्रसेन यादव, उमेश सिंह, बालेश्वर सिंह, अनिल यादव, ग्लोरी मोहन्ता, राज सिंह, अक्षय यादव, रवि ठाकुर, संतोष यादव, बाला साहब, प्रेम दूबे और दीपेन्द्र आदि हैं.

भोजपुरी कलाकारों ने ऐसे मनाया तीज का त्यौहार, साड़ी में नजर आई ये अभिनेत्रियां

भोजपुरी फिल्म जगत में अपनी अलग पहचान बनाने वाले टाईगर यादव लगातार फिल्में कर रहे हैं. उनके मुताबिक, मेरे माता पिता जी, मेरे बड़े पिता जी, मेरे गुरुजनों, मेरे दोस्तों और सभी देशवासियों के आशीर्वाद से मैं अपने काम में पूरी ईमानदारी से मेहनत कर रहा हूँ.आज मैं जो भी हूँ और जो भी बनूँगा, वह आप सभी की कृपा और दुआ से ही संभव है. 

यह भी पढ़ें...

 

बालूघाट का पहला लुक वायरल, रौद्र रूप में दिखें प्रमोद प्रेमी

राजनीति में उतरी सैराट की अभिनेत्री, थामा राज ठाकरे का हाथ

हरतालिका तीज : भोजपुरी कलाकार एक मंच पर आएंगे नजर, मनाएंगे तीज महोत्सव