टाइगर श्रॉफ की Rambo का इंतज़ार का रहे है फैंस को निराश करे देगी ये खबर
टाइगर श्रॉफ की Rambo का इंतज़ार का रहे है फैंस को निराश करे देगी ये खबर
Share:

बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ के फैंस उनकी हर फिल्म का इंतज़ार करते हैं. टाइगर इन दिनों अपनी फिल्म वॉर के प्रमोशन में लगे हुए हैं. इसी के साथ टाइगर की एक और एक्शन ड्रामा 'रैम्बो' आने वाली है जिसके बारे एक और जानकारी सामने आई है. ऐसे में 'वॉर' के डायरेक्टर द्वारा डायरेक्ट की जाने वाली इस फिल्म का इंतजार करने वाले फैंस के लिए एक बुरी खबर है. अगर आप भी इस फिल्म का इंतज़ार कर रहे हैं तो जान लें इस नई जानकारी के बारे में. 

दरअसल, एक लेटेस्ट जानकारी के अनुसार, फिल्म को फिलहाल होल्ड पर रखा गया है. डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने यह महसूस किया है कि यह एक महत्वाकांक्षी फिल्म है, जिसे आजमाया जाना चाहिए और इसी वजह से फिल्म को होल्ड पर रखा गया है. हालांकि, इस बात की अब तक किसी तरह की घोषणा नहीं की गयी है. ये तय नई हुआ है कि ये फिल्म वाकई होल्ड पर जा चुकी है. जानकारी दे दें, पिछले दिनों सिद्धार्थ आनंद ने एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए बताया था कि उनकी इस मोस्ट अवेटेड फिल्म की शूटिंग मार्च 2020 से शुरू की जाएगी. फिल्म की कहानी आज की मौजूदा स्थिति के मुताबिक होगी. 

नहीं जानते तो आपको बता दें, टाइगर स्टारर यह फिल्म 1982 की हॉलीवुड क्लासिक फिल्म ‘‘रैम्बो' का हिंदी रीमेक है जिसमे दिग्गज एक्शन स्टार सिल्वेस्टर स्टेलोन को देखा गया था. इस फिल्म को बेहद पसंद किया गया था और इसी पर अब हिंदी फिल्म बनने जा रही है. टाइगर के फैंस के लिए यह फिल्म बेहद खास होने वाली है. इसके अलावा टाइगर जल्द ऋतिक रोशन के साथ 'वॉर' में नजर आने वाले है जो उनके लिए बेहद खास है. फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज़ होगी.  

निर्देशक ने बताया कब होगी 'रेम्बो' की शूटिंग शुरू

वॉर : टाइगर श्रॉफ ने शूट किया बॉलीवुड का सबसे लंबा एक्शन सीक्वेंस, जबरदस्त होगी एंट्री

तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक होगी Baaghi 3, श्रद्धा-टाइगर के अलावा ये एक्टर आएगा नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -