निर्देशक ने बताया कब होगी 'रेम्बो' की शूटिंग शुरू
निर्देशक ने बताया कब होगी 'रेम्बो' की शूटिंग शुरू
Share:

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ के फैंस उनकी हर फ़िल्म के लिए इंतज़ार करते रहते हैं. टाइगर की आने वाली एक्शन फिल्म 'वॉर' का बुखार उतरा नहीं है, वहीं अब उनकी दूसरी एक्शन एंटरटेनमेंट फिल्म 'रैम्बो' से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यानि दोनों ही फिल्म इतनी जबरदस्त हैं कि आप भी इसके लिए इंतज़ार नहीं कर पा रहे हैं. जब से निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने इस फिल्म को बनाने के अपने निर्णय की घोषणा की है, तब से फिल्म लवर्स के बीच यह एक बड़े चर्चा का विषय बनी हुई. अभी हाल ही में इसकी नई जानकारी सामने आई है. 

 

बता दें कि फिल्म निर्माता सिद्धार्थ आनंद ने एक न्यूज एजेंसी को बताया है कि उनकी फिल्म की शूटिंग मार्च 2020 से शुरू की जाएगी. यानि अभी इस फिल्म पर कोइ काम शुरू नहीं हुआ है. फिल्म की कहानी आज की मौजूदा स्थिति के मुताबिक होगी. हालांकि यह बात सभी जानते हैं कि टाइगर स्टारर यह फिल्म 1982 की हॉलीवुड क्लासिक फिल्म ‘‘रैम्बो' का हिंदी रीमेक है जिसमे दिग्गज एक्शन स्टार सिल्वेस्टर स्टेलोन को देखा गया था. इसी पर फिल्म बनने जा रही है. 

आपको बता दें, इस फिल्म के पहले पोस्टर से दो साल पहले यानी कांन्स फिल्‍म फेस्‍टिवल 2017 में सिद्धार्थ ने रिलीज़ किया था. फिल्म के पोस्टर में टाइगर का बेहद खतरनाक लुक देखा जा सकता है. टाइगर के फैंस के लिए यह फिल्म बेहद खास होने वाली है. इसके अलावा टाइगर जल्द रितिक रोशन के साथ 'वॉर' में नजर आने वाले. यह फिल्म इस साल 2 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली है.  

War में नेगेटिव किरदार में है ऋतिक, निर्देशक ने किये खुलासे

टाइगर श्रॉफ की बहन ने कर ली गुपचुप शादी! तस्वीर से हो रहा खुलासा

वाणी संग इश्क फरमा रहे ऋतिक, साल का सबसे महंगा गाना 'घुंघरू' रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -