किस तरह अपनी उम्र की निशानियां छिपा रहे हैं अमिताभ, खुद बताया राज
किस तरह अपनी उम्र की निशानियां छिपा रहे हैं अमिताभ, खुद बताया राज
Share:

बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन आज भी अपनी उम्र को मात दे रहे हैं और फेमस हो रहे हैं. वह उन सितारों में शामिल हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वहीं तस्वीरों के साथ-साथ आए दिन वह अपने विचारों और कविताओं को भी सोशल साइट्स पर शेयर करते रहते हैं। वैसे सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी उम्दा है और इसी के कारण वह अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से फैंस को अपडेट रखते हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज का कोलाज शेयर किया और आप देख सकते हैं इस कोलाज में वह बहुत स्टाइलिश और डिफरेंट लग रहे हैं।

इसी के साथ आप देख सकते हैं इन दोनों फोटोज में एक चीज कॉमन है और वो है बिग बी के फंकी चश्मे। जी हाँ और इसी को लेकर उन्होंने ये पोस्ट की है। आप जानते ही होंगे पहले अमिताभ ने सेल्फी को लेकर अपने विचार प्रकट किए थे, और इस बार उन्होंने चश्मे को लेकर कुछ कहा हैं। इस पोस्ट में 77 साल के अमिताभ ने बताया कि 'कैसे वे अपनी उम्र की निशानियां को छिपा रहे हैं।' उन्होंने फोटो पोस्ट कर लिखा है, 'यार ये चश्मे का फैशन किसने बनाया...हैं?? पन जो भी बनाया...सही बनाया। आंख के चारों तरफ जो गड़बड़, यानी ऐज डिफेक्टेड हो गया है ना...वो छिप यानी हाइड हो जाता है।'

अब बात करें उनके काम के विषय में तो अमिताभ जल्द ही फिल्म झुंड में नजर आने वाले हैं। बीते दिनों इस फिल्म के कई पोस्टर और टीजर रिलीज हो चुके हैं। वहीं यह फिल्म फुटबॉलर अखिलेश पॉल के कोच विजय बारसे की जिंदगी पर आधारित है। इस फिल्म में बिग बी एक ऐसे प्रोफेसर के किरदार में नजर आने वाले हैं.

अब इस दुनिया में नहीं है लेडी अमिताभ, मौत की खबर सुनकर रोई थी पूरी दुनिया

सपना चौधरी ने लगाए जबरदस्त ठुमके, यहां देखे वायरल वीडियो

अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी हुआ गिरफ्तार, नाम सुनते ही कांपते थे बॉलीवुड सितारे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -