बागी 2 : दस अवतार में नज़र आये टाइगर, देखें नया पोस्टर
बागी 2 : दस अवतार में नज़र आये टाइगर, देखें नया पोस्टर
Share:

बागी 2 के साथ दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ का असली रोमांस इस फिल्म में नज़र आने वाला है. इस एक्शन फिल्म का इंतज़ार दर्शक काफी समय से कर रहे हैं. हाल ही में इसका एक और पोस्टर सामने आया है जिसमे टाइगर हथियारों के साथ दिखाई दे रहे हैं. ट्रेलर और पोस्टर को देखकर तो यही लगता है कि फिल्म में ढेर सारा एक्शन है और कहीं कहीं लव केमिस्ट्री भी देखने को मिलेगी. बता दे ये फिल्म 30 मार्च को रिलीज़ होगी.

आप देख सकते हैं इस पोस्टर में टाइगर गोलियां चलाते हुए दिखाई दे रहे हैं जिनके पीछे से दस अवतार और दिखाई दे रहे हैं. इस पोस्टर को टाइगर ने ही अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है. टाइगर के इस पोस्टर को दर्शक और उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म को नाडियाडवाला प्रड्यूस कर रहे हैं और अहमद खान ने इसे डायरेक्ट किया है.

अभी बागी 2 रिलीज़ भी नहीं हुई है और फिल्म निर्माता ने बागी 3 का ऐलान भी कर दिया है. बता दे फिल्म बागी में श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ की लव केमिस्ट्री देखने को मिली थी जिसे काफी ज्यादा पसंद किया गया था. फिल्म निर्माता ने इसमें असल रोमांस को दिखाने के लिए बागी 2 में टाइगर और दिशा को लिया है. अब देखना ये है कि फिल्म को दर्शक कितना पसंद करते हैं.

मेन्टल है क्या : नए पोस्टर के साथ जाने कंगना के बूट्स की कीमत, रह जायेंगे हैरान

रोमांटिक नदाज़ से कमबैक कर रही हैं जस्सी

अब हरिद्वार में बोनी करेंगे श्रीदेवी की आत्मा की शांति के लिए पूजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -